DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी सरकार मौज मस्ती में मसरूफ : राज बब्बर

आगरा, मुख्य संवाददाता। कांग्रेस प्रवक्ता और सांसद राज बब्बर ने सैफई महोत्सव में हुए कार्यक्रमों को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पूरी मौज मस्ती में मसरूफ है। सरकार को मुजफ्फरनगर में रह रहे शरणार्थियों की फिक्र करनी चाहिए थी। उन्होंने ‘आप’ के बारे में कहा कि वह एक आंदोलन था। इस आंदोलन के बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

राज बब्बर शुक्रवार को प्रकाश नगर में जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा प्रदेश में सब कुछ सामान्य नहीं चल रहा है। मुजफ्फरनगर में लोग परेशान हैं। शरणार्थी शिविरों में रहने वालों को हटा दिया गया। उनके खाने-पीने तक का इंतजाम नहीं है। सर्दी में उनका बुरा हाल हो रहा है। वहीं यूपी सरकार के मुखिया और सभी बड़े नेता सैफई महोत्सव में कार्यक्रमों का लुत्फ उठा रहे थे। इससे बड़ी विडंबना क्या हो सकती है कि प्रदेश के अधिकांश मंत्री विदेश घूमने के लिए गए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार का पहला धर्म होता है कि प्रदेश में उसकी जनता ठीक है या नहीं। उसके बाद अन्य बातें शोभा देती हैं। उन्होंने ‘आप’ पार्टी के बारे में कहा कि वह एक आंदोलन था। किसी भी आंदोलन के बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी सरकार मौज मस्ती में मसरूफ : राज बब्बर