DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरोगा को कार सवार ने दौड़ाकर पीटा

उन्नाव। हिन्दुस्तान संवाद। करोवन मोड़ के निकट देर शाम बाइक से शहर की ओर आ रहे दरोगा की बाइक में कार की टक्कर लग गई। गुस्से में आग बबूला दरोगा ने कार सवार को नीचे खींच तमाचा जड़ते हुए गालियों से नवाजना शुरू कर दिया। माफी मांगने पर भी जब दरोगा जी शान्त नहीं हुए तो कार सवार चार लोगों ने पलटवार करते हुए उन्हें दौड़ाकर पीटा।

इस दौरान भीड़ तमाशबीन बनकर चुस्कियां लेती रही। जब तक दरोगा जी विभाग को सूचना देते कार सवार कानपुर की ओर भाग निकले। घटना दोपहर दो बजे की है। कानपुर से बाइक पर सवार होकर एक दरोगा जी शहर की ओर आ रहे थे। करोवन मोड़ के निकट पीछे से आ रही बिना नंबर की वैगनआर कार की बाइक में मामूली टक्कर हो गयी। टक्कर लगने से दरोगा जी बाइक लेकर सड़क किनारे जा गिरे। इंसानियत का परिचय देते हुये कार चला सवार लोग दरोगा को उठाने पहुंचे।

गुस्से से तमतमाये दरोगा ने एक को थप्पड़ मार दिया। इतने में मन नही भरा तो गालियों से नवाजना शुरू कर दिया। कार सवार धोखे से टक्कर लगने की बात कह मांफी मांगने लगे। दरोगा ने कार को कोतवाली ले जाने की बात कही। लाख प्रयास के बाद भी जब वह नही माना तो कार सवार लोगो का सब्र जवाब दे गया। आक्रोशित लोगो ने पलटवार करते हुए दरोगा को दौड़ाकर पीटा। किसी तरह वह जान बचाकर गाडी छोड़ भागा।

आसपास के लोग नजारा देख चुस्कियां लेते रहे। दरोगा को पीटने के बाद कार सवार गाड़ी मोड़कर कानपुर की ओर लौट गये। सूत्रों की मानें तो दरोगा हरदोई जिले का था। घटना को लेकर कोतवाल जयकरन सिंह से बात की गई तो उन्होने घटना संज्ञान में न होना बताया है। उनका कहना था कि यदि कोई शिकायत आती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दरोगा को कार सवार ने दौड़ाकर पीटा