DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी रैली सफल बनाने को झोंकी ताकत

एरवाकटरा। हिन्दुस्तान संवाद। उत्तर प्रदेश में पहली रैली को सफल बनाने के लिए आप टीमों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुट गए हैं। जिला संयोजक ने जनपद की सभी टीमों से 12 जनवरी को अमेठी में होने वाली जन वशि्वास रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का अनुरोध किया है। 12 जनवरी को अमेठी में आम आदमी पार्टी की जन वशि्वास रैली को सफल बनाने के लिए जिला संयोजक डॉ. एसपीसिंह चौहान ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

उनका मानना है कि अमेठी की रैली उत्तर प्रदेश में एक बड़ा संदेश देगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह कुछ अराजकतत्वों ने आप के कार्यालय पर हमला किया और तोड़फोड़ की उससे विरोधियों के मंसूबे स्पष्ट हो गए हैं लेकिन हमें उनकी शैली में जबाब न देकर अपने एकजुटता के माध्यम से उन्हे जबाब देना है। उन्होंने कहा कि अमेठी की रैली में कुमार वशि्वास के अतिरिक्त पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, अवध जोन की प्रभारी अरूणा सिंह एवं प्रदेश स्तरीय नेता भाग लेगें।

जिला सचवि कशिन सिंह ने औरैया इकाई के सभी पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि अमेठी की रैली के लिए रामलीला मैदान बिधूना से एक लक्जरी बस जाएगी। हर ब्लाक इकाई से दस दस पदाधिकारियों का रैली में पहुंचना अनिवार्य है। जिस ब्लाक इकाई ने निष्क्रियता दिखाई तो इसे अनुशासनहीनता मानते हुए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिला सचिव किशन सिंह ने अमेठी की रैली में भाग लेने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं से 11 जनवरी को शाम 5 बजे तक बिधूना के रामलीला मैदान में पहुंचने की अपील की है।

रैली के संबंध में बुलाई गई बैठक में जिला संयोजक डा एस पी सिंह चौहान, जिला सचवि कशिन सिंह, बाबा केशव दयाल, डा आर के दीक्षित, अरूण राज सिंह कुशवाह, नवीन शाक्य, पंकज पाल, राहुल चौहान, विजय गुप्ता, अखिलेश शाक्य, त्रिलोक कुमार शाक्य एडवोकेट, आर्यन गुप्ता, सभासद विपिन यादव, देवेन्द्र राठौर, मु. अजीम, ज्ञानेन्द्र शाक्य, अमित गुप्ता, मु. सलीम सहित लगभग दो सैकड़ा लोग उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमेठी रैली सफल बनाने को झोंकी ताकत