DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोगों में गुस्सा

रुड़की। हमारे संवाददाता। छात्रा से बलात्कार मामले में विभिन्न राजनैतिक व सामाजिक संगठनों ने अलग-अलग तरीके से अपना रोष जताया। संगठनों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की। साथ ही छात्रा के परिजनों को 50 लाख व नौकरी की मांग भी रखी। मूल निवासी संघ एवं डॉ.भीमराव अंबेडकर सोसायटी के कार्यकर्ताओं ने लाठरदेवा हूण चौराहे पर फेरुपुर में नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार एवं उसकी निर्मम हत्या पर आक्रोश जताया।

संघ के सदस्य संजय ब्रजवाल ने कहा कि 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बैठक में करीब 15 गांवों के लोगों ने विरोध जताते हुए उत्तराखंड शासन प्रशासन का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि अगर 48 घंटे में दरिदें गिरफ्तार नहीं किए गए तो मूलनिवासी बहुजन समाज सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने को बाध्य होगा। लोगों ने प्रशासन से छात्रा के परिवार को 50 लाख रुपये तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की।

ऐसे मामलों को फास्टट्रैक कोर्ट के माध्यम से हल कर आरोपियों को फांसी की सजा देने की बात कही। ललित कुमार ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। लेकिन फिर भी हमारे देश के सत्ताधारी नेता व सरकार कोई उचित कानून नहीं बना पा रही है। जिससे ऐसे अपराधों को कम किया जा सके। प्रदर्शन करने वालों में रमेश चंद, जीवाराम, मेमपाल, डॉ. आदेश, बशिन, गौरव, निखिल, अरुण, विनोद, ओम कुमार, पवन कुमार, ब्रजपाल, चुन्नी लाल, सतेन्द्र सिंह, डॉ. कंवरपाल, सिद्धार्थ ब्रजवाल उपस्थित रहे।

भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ ने भी जताया आक्रोशरुड़की। भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ की एक बैठक आवास विकास में भाजपा जिलामंत्री अशोक आर्य के आवास पर हुई। इसमें जिला संयोजक प्रदीप त्यागी ने कहा कि तीर्थनगरी में मासूम के साथ हुई घटना से पूरा देश शर्मसार है।

दुष्कर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी न होना भी जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह है। यदि आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी न हुई तो शिक्षक समाज सड़क पर उतरकर आंदोलन को ववशि होगा। बैठक में भोपाल सिंह सैनी, राजेश सैनी, प्रमोद सैनी, ऋषिपाल सिंह, मनोज त्यागी, लोकेश त्यागी, डॉ. कल्पना सैनी, मीनाक्षी त्यागी, निशा मित्तल, कंचन, सुगंध जैन, कमलेश, सारिका त्यागी, संदीप सैनी, मेनपाल चौधरी, अजय त्यागी, करणपाल सैनी, डॉ. राजबल त्यागी,अवनीश त्यागी ने भी घटना की निंदा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोगों में गुस्सा