DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए होंगे हरसंभव उपाय

कार्यालय संवाददाता पलवल। उत्तर-मध्य रेलवे के महाप्रबंधक प्रदीप कुमार ने कहा कि रेलवे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर है। उनकी सुरक्षा के लिए विभाग हरसंभव उपाय करेगा। खास कर महिला यात्रियों की सुरक्षा पर विशेष उपाए किए जाएंगे। वह शुक्रवार को मथुरा-पलवल रेलवे ट्रैक का निरीक्षण करने आए थे। इस दौरान दैनिक यात्री संघ के पदाधिकारियों ने जीएम को रेलवे की समस्याओं से अवगत कराया और सुविधाएं बढ़ाने की मांग की।

दैनिक महिला यात्री संघ की प्रधान विजय लक्ष्मी और दैनिक यात्री संघ के प्रधान भूपेश कुमार महासचवि लेखचंद शर्मा, सचवि बृजकिशोर समेत अन्य पदाधिकारियों ने महाप्रब्ांधक प्रदीप कुमार को ज्ञापन देते हुए कहा कि मथुरा से दिल्ली तक शटल गाड़ियों में महिलाओं के साथ बदसलूकी होती है। सुरक्षा के लिए कोई सुरक्षाकर्मी गाड़ियों में नहीं होता है। यही नहीं ठंड में कई गाड़ियों को रद्द कर दिया जाता है। कई गाड़ियों घंटों बिलंब से चलती हैं जिससे दैनिक यात्रियों को परेशानी होती है।

इस महाप्रबंधक ने यात्रियों की सुरक्षा और गाड़ियों के समय पर चलाने की हरसभंव उपाय करने का आश्वासन दिया। यात्री संघ ने मांग कहना है कि कोसी और पलवल से दो गडिम्यां और चलाई जाएं, 64094 ईएमयू को कोसी तक चलाया जाए, 4211 व 4212 का स्टॉपेज रुंधी स्टेशन पर किया जाए साथ ही फिरोजपुर जनता का ठहराव होडल स्टेशन पर किया जाए ताकि यात्रियों को परेशानी न हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए होंगे हरसंभव उपाय