DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनसमस्याओं के समाधान के लिए भाजपा का प्रदर्शन

बल्लभगढ़। हमारे संवाददाता। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनसमस्याओं को लेकर शुक्रवार को अंबेडकर चौक पर भाजपा की वित्त समिति के चेयरमैन नरेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में धरना और प्रदर्शन किया गया। इसके उपरांत शहर के मुख्य बाजारों में जन चेतना यात्रा निकाली गई। इस दौरान भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने सिर में टोपी और हाथ में झंडे लेकर सरकार विरोधी नारे लगाए।

आखिर में पंचायत भवन स्थित एसडीएम कार्यालय पर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। भाजपा नेता नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि बल्लभगढ़ में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। जिस कारण जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को ना तो पीने का स्वच्छ पानी मिल पा रहा है और न ही पर्याप्त बिजली मिल रही है। भाजपा की सरकार बनने पर लोगों की सभी समस्याआंे को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा।

ज्ञापन में बिजली के तेज चलते मीटरों की लैबोट्री में जांच समेत कई मांगों को रखा गया। उन्होंने स्लॉटर हाउस खोलने वाले स्थान पर पशु चिकित्सालय खोलने की मांग भी की। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा, जिला अध्यक्ष अजय गौड, मनमोहन गुप्ता, विजय सिंगला, प्रमोद मित्तल, चंद्रशेखर गर्ग, ईश्वर दयाल गोयल, राजबीर कपासिया, सुखदेव वैष्णव, नरेश गोयल, सतीश अधाना, दयाराम सैनी, राधेश्याम शर्मा, ज्ञानदेव वत्स, रवि सोनी, टीपी भारद्वाज, ओमप्रकाश डाबर वाले, सुभाष चौधरी, दीपक मंगला, संजय गुप्ता, चंद्रमनि ,सुनीता शर्मा, अंजू गुप्ता, अक्षय तंवर, नंदकिशोर शर्मा, रामपाल खटाना, दिनेश गोयल सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनसमस्याओं के समाधान के लिए भाजपा का प्रदर्शन