फोटो गैलरी

Hindi Newsकाउंसलिंग के बाद उर्दू शिक्षकों की तीसरी सूची जारी

काउंसलिंग के बाद उर्दू शिक्षकों की तीसरी सूची जारी

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। प्राइमरी उर्दू शिक्षकों की तीसरी काउंसलिंग के बाद शुक्रवार को सूची जारी कर दी गई। तीसरी सूची में 58 योग्य आवेदनकर्ताओं के नाम हैं। तीन काउंसलिंग के बाद अब भी 27 सीटें...

काउंसलिंग के बाद उर्दू शिक्षकों की तीसरी सूची जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Jan 2014 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। प्राइमरी उर्दू शिक्षकों की तीसरी काउंसलिंग के बाद शुक्रवार को सूची जारी कर दी गई। तीसरी सूची में 58 योग्य आवेदनकर्ताओं के नाम हैं। तीन काउंसलिंग के बाद अब भी 27 सीटें खाली रह गई हैं। 13 जनवरी को काउंसलिंग में योग्य पाए गए उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे।

गाजियाबाद में उर्दू शिक्षकों के 107 पदों पर भर्ती होनी थी। पहली दो काउंसलिंग में मात्र 22 शिक्षक ही योग्य पाए गए थे। तीसरी काउंसलिंग के बाद शुक्रवार को योग्य आवेदनकर्ताओं की सूची बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय के बाहर चस्पा कर दी गई।

तीसरी काउंसलिंग में योग्य पाए गए 58 आवेदनकर्ताओं को सोमवार को बुलाया जाएगा। सोमवार को ही नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे। महिला और विकलांगों की नियुक्ति से पूर्व उनकी पसंद पर विचार किया जाएगा। अब तक तीन काउंसलिंग होने के बाद भी 27 सीटें खाली पड़ी हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. प्रवेश कुमार यादव ने बताया कि काउंसिलग में योग्य पाए गए उम्मीदवारों को ही बुलाया गया है। सोमवार को कार्यालय पर ही नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें