DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल बंसल से पूछताछ के लिए टीम पुणे रवाना

ट्रांस हिंडन। इंदिरापुरम की एटीएस सोसाइटी में रहने वाले शातिर ठग कपिल बंसल से पूछताछ के लिए शुक्रवार को पुलिस टीम पुणे रवाना हुई। थाना प्रभारी रामनाथ सिंह यादव ने बताया कि कुछ दिन पूर्व थाने में गाजियाबाद के आठ लोगों से करीब दो करोड़ की ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ है। इसी संबंध में मुख्य आरोपी से पूछताछ के लिए इंदिरापुरम पुलिस टीम पूछताछ के लिए वारंट लेकर पुणे भेजी गई है। पुणे पुलिस की जांच पूरी होने के बाद इंदिरापुरम पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेगी।

साथ ही उसकी पत्नी भारती बंसल और बेटी को भी पुलिस तलाश कर रही है। काला पत्थर पर कार से लैपटॉप उड़ाया ट्रांस हिंडन। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के काला पत्थर इलाके में लिटिल चोरों ने शनिवार सुबह निजी कंपनी के अधिकारी का लैपटॉप बैग पार कर दिया। शिप्रा सन सिटी निवासी जोसेफ जार्ज ने बताया कि वह शनिवार सुबह ऑफिस जा रहे थे, इसी दौरान काला पत्थर लालबत्ती के पास अचानक कार पंक्चर हो गई। वह पास स्थित एक दुकान पर पंक्चर बनवाने लगे।

इसी दौरान लिटिल चोर गेट खोलकर उनका लैपटॉप बैग लेकर फरार हो गया। उन्होंने लिटिल चोर का पीछा भी किया तो वह पास की झुग्गियों में गायब हो गया। पीड़ित ने इंदिरापुरम पुलिस को इसकी सूचना दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कपिल बंसल से पूछताछ के लिए टीम पुणे रवाना