DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस उम्मीदवारों की जल्द की जाएगी घोषणा: राहुल गांधी

कांग्रेस उम्मीदवारों की जल्द की जाएगी घोषणा: राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी प्रत्याशियों की जल्द घोषणा करने वाली नयी प्रक्रिया की शुरुआत करते हुए इस बात की जोरदार वकालत की कि लोकसभा टिकट साधारण कार्यकर्ताओं और स्वच्छ छवि वाले लोगों को दिये जाने चाहिए।

राहुल ने इस अभूतपूर्व कदम में सभी राज्यों और केन्द्र शासित क्षेत्रों के लिए स्क्रीनिंग समितियों के नवनिर्वाचित अध्यक्षों के साथ विचार विमर्श के लिए एक बैठक बुलायी ताकि ऐसी प्रक्रिया को गति दी जा सके जिसमें लोगों की आवाज प्रतिध्वनित होती हो।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल ने नेताओं से कहा कि उम्मीदवारों को तय करते समय स्थानीय लोगों के विचारों को प्रमुखता से महत्व दिया जाये तथा चयन में साधारण कार्यकर्ताओं को उनका उचित श्रेय मिलना चाहिए।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि नये तरीके से, नयी प्रक्रिया के तहत टिकट देने के बारे में हम निर्णय कर रहे हैं, हमारी पार्टी के अंदर विभिन्न राज्यों के बारे में इस पर चर्चा लंबे समय से चल रही है । हम औपचारिक ढांचे के साथ ऐसा कर रहे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि जहां तक समय सीमा की बात है राष्ट्रीय स्तर पर सभी टिकटों को पहली बार इतनी जल्दी अंतिम रूप दिया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस उम्मीदवारों की जल्द की जाएगी घोषणा: राहुल गांधी