DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल-मीडिया के जरिए लोगों से जुड़ने की संघ की सलाह

कश्मीर, मुसलमानों से जुड़े विषयों, चीन और बांग्लादेश से जुड़े मुद्दों एवं अपनी सामाजिक गतिविधियों के बारे में देश दुनिया के लोगों को रूबरू कराने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने लोगों से फेसबुक, टिवटर जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से जुड़ने की पहल की है।

संघ के एक पदाधिकारी ने भाषा से कहा कि संगठन के लोगों को कश्मीर, मुसलमानों से जुड़े विषयों, अनुच्छेद 370, चीन और बांग्लादेश से जुड़े मुद्दों एवं अपनी सामाजिक गतिविधियों के बारे बताना चाहता है। इसके लिए सोशल मीडिया महत्वपूर्ण जरिया है।

संघ ने लोगों से अपने विचारों, कायर्ो और गतिविधियों के बारे में सावधानीपूर्वक अध्ययन करने और जहां तक संभव हो, इसे फेसबुक, टिवटर जैसे सोशल मीडिया पर साक्षा करने का आग्रह किया है । संघ का मानना है कि सोशल मीडिया युवाओं में पैंठ बनाने का सबसे सशक्त माध्यम के रूप में उभरा है।

संघ ने इस पहल में अपने विचारों से इत्तेफाक नहीं रखने वाले लोगों को भी जोड़ने का इरादा किया है। पदाधिकारी ने कहा कि जो लोग हमारे विचारों से सहमत नहीं हैं, वे हमारे लेख और वीडियों का सावधानीपूर्वक अध्ययन करें और फिर इन्हें शेयर करने के बारे में फैसला करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोशल-मीडिया के जरिए लोगों से जुड़ने की संघ की सलाह