DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप दिल्ली की जनता को बना रही है मूर्ख: भाजपा

आम आदमी पार्टी पर दिल्ली की जनता को मूर्ख बनाने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने चुनाव पूर्व किए गए वायदों को आप सरकार द्वारा कथित तौर पर पूरा नहीं किए जाने का पर्दाफाश करने के लिए राजघाट पर धरना दिया।

पार्टी के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन, विजय गोयल, विजेन्द्र गुप्ता और मुख्तार अब्बास नकवी ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी कि वह राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और उनके मंत्री रहे लोगों के विरुद्ध भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई करें, जैसा कि आप ने चुनावों से पहले वायदा किया था।

धरना स्थल पर मोदी फार पीएम लिखी केसरिया रंग की टोपियां पहने भाजपा कार्यर्ताओं के बीच नकवी ने इस बात से इंकार किया कि ऐसी टोपी पहनने का विचार भाजपा ने आप से लिया है। उन्होंने कहा कि केसरिया रंग की टोपी पहनना भाजपा के प्रचार का हमेशा से हिस्सा रहा है।

उन्होंने दावा किया कि हमने किसी पार्टी की कोई नकल नहीं की है और ना ही टोपी पहनना किसी का पेटेंट अधिकार है। इससे पहले धरने के दौरान विजेन्द्र गुप्ता ने कहा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं पर केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हैं, जबकि कैग, लोकायुक्त जैसी संस्थाएं शीला और राजकुमार चौहान के खिलाफ सुबूत उपलब्ध करा चुकी हैं। ऐसे में भ्रष्टाचार के खिलाफ कथित मुहिम चलाने वाले को कार्रवाई करने से क्या बात रोक रही है।

हर्षवर्धन ने कहा कि आप महंगाई कम करने के नाम पर सत्ता में आई है और उसका शासन आने के बाद से रसोई गैस, सीएनजी, जल, पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं। बिजली के दाम कम करने के दिल्ली सरकार के दावे पर कटाक्ष करते हुए गोयल ने कहा कि बिजली के बिल आने दीजिए तब पता लगेगा कि क्या वास्तव में दिल्ली वासियों को फायदा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप दिल्ली की जनता को बना रही है मूर्ख: भाजपा