DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिसकर्मियों ने उनके अपहरण का किया प्रयास: पूर्व डीजीपी

पंजाब के पूर्व पुलिस महानिदेशक शशिकांत ने शुक्रवार को दावा किया कि कुछ पुलिसकर्मियों ने शहर में उनके घर के बाहर से उन्हें अपह्त करने का प्रयास किया क्योंकि वह राज्य में मादक पदार्थ गिरोहों के खिलाफ मुखर रहे हैं।

कांत ने आरोप लगाया कि सादे कपड़ों में कुछ पुलिसकर्मियों ने उस समय उनका अपहरण करने का प्रयास किया जब वह शहर के सेक्टर 18 स्थित अपने आवास से बाहर निकले थे। कांत ने कहा कि उन्होंने तत्काल पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस के कर्मी घटनास्थल पर पहंच गए और कम से कम पांच व्यक्तियों को पकड़ लिया।

उन्होंने कहा कि उन्हें आज आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिला जाना था लेकिन उन्होंने कुछ समय के लिए अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

पूर्व डीजीपी ने कहा कि जब से वह राज्य में मादक पदार्थ गिरोह के खिलाफ मुखर हुए हैं उन पर पंजाब पुलिस द्वारा लगातार दबाव डाला जा रहा है। इस बीच चंडीगढ़ पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है और उन व्यक्तियों की पहचान का पता लगा रही है जिन्हें कांत के आवास के बाहर से पकड़ा गया है। पूर्व डीजीपी ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार राज्य में मादक पदार्थ तस्करों का संरक्षण कर रही है। इससे पहले कांत ने आरोप लगाया था कि राज्य में अकाली दल और कांग्रेस सहित प्रमुख दलों के नेता और कुछ वरिष्ठ पुलिसकर्मी मादक पदार्थ माफिया को संरक्षण दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिसकर्मियों ने उनके अपहरण का किया प्रयास: पूर्व डीजीपी