DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप का सभी लोकसभा सीटों पर लड़ने का एलान

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब की सभी तेरह लोकसभा सीटों पर अपने बूते चुनाव लड़ेगी। यह जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक संजय सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि पार्टी पंजाब की दिशाहीन राजनीति को नई दिशा देने के लिये चुनाव में उतरेगी। उम्मीदवारों के चयन में विशेष सतर्कता बरती जायेगी तथा साफ छवि और ईमानदार, उम्मीदवारों को खड़ा किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि आप का मकसद पंजाब की भ्रष्टाचार में डूबी सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल, भाजपा गठबंधन तथा भ्रष्ट कांग्रेस का सफाया करना है। पार्टी चुनाव में अकेले चुनाव लडे़गी तथा कुछ संगठनों के साफ उम्मीदवारों को उनकी इच्छानुसार गले लगा सकती है।

सिंह ने कहा कि पार्टी जातिगत, भाई भतीजावाद, धर्म कीराजनीति खत्म कर लोकतंत्र के मूल्यों को बढा़वा देना चाहती है कयोंकि देश में धर्म, जातपात और परिवारवाद के दंश ने लोकतंत्र को पूरी तरह तहस नहस कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी पंजाब में नशा माफिया, अकाली सरकार की धककेशाही, लूट खसोट के खिलाफ संघर्ष करेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सरकार को चेतावनी दी कि यदि वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आयी तो आप जन आंदोलन खडा करेगी। सिंह ने कहा कि आप भ्रष्टाचार, मंहगाई, कानून व्यवस्था और किसानों के मुद्दों को भी लेकर चलेगी। उन्होंने कहा कि राजस्व मंत्री बिक्रमजीत मजीठिया के खिलाफ लगे गंभीर आरोपों की हाई कोर्ट अथवा सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से जांच करायी जाये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप का सभी लोकसभा सीटों पर लड़ने का एलान