फोटो गैलरी

Hindi Newsभ्रष्टाचार रोधी छह विधेयक पारित करेगी सरकार: शिन्दे

भ्रष्टाचार रोधी छह विधेयक पारित करेगी सरकार: शिन्दे

राहुल गांधी के एजेंडे को पूरा करने के लिए सरकार अगले महीने संसद के संक्षिप्त सत्र के दौरान भ्रष्टाचार रोधी छह विधेयक पारित कराने का प्रयास करेगी। केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने अपनी...

भ्रष्टाचार रोधी छह विधेयक पारित करेगी सरकार: शिन्दे
एजेंसीFri, 10 Jan 2014 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

राहुल गांधी के एजेंडे को पूरा करने के लिए सरकार अगले महीने संसद के संक्षिप्त सत्र के दौरान भ्रष्टाचार रोधी छह विधेयक पारित कराने का प्रयास करेगी।

केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने अपनी मासिक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अगले महीने लेखानुदान पारित कराने के लिए होने वाले संसद सत्र के दौरान इन विधेयकों को पारित कराने का प्रयास किया जाएगा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष के बारे में शिन्दे ने कहा, राहुल जी गांधी इन विधेयकों को पारित करने के लिए कार्य करते रहे हैं और ऐसा कोई राजनीतिक फायदा लेने के लिए नहीं बल्कि जनता से किये गये वायदे को पूरा करने के लिए है।

उन्होंने कहा कि सुबह कांग्रेस कोर समूह की बैठक में फैसला किया गया। जो विधेयक संसद में पेश किये जाने हैं, उनमें सार्वजनिक खरीद विधेयक, भ्रष्टाचार रोकथाम कानून संशोधन विधेयक, व्हिसिल ब्लोअर विधेयक, वस्तुओं और सेवाओं की समय पर आपूर्ति का नागरिकों का अधिकार और उनकी शिकायतों का निपटान विधेयक आदि शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें