DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ष 2014 में खान का रहेगा जलवा

वर्ष 2014 में खान का रहेगा जलवा

बॉलीवुड में वर्ष 2014 में खान सुपरस्टार्स अपने जलवे से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए बेकरार है।
       
वर्ष 2014 में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और सैफ अली खान की फिल्मों का जलवा दर्शकों के सर चढ़कर बोलने वाला है। वर्ष 2013 में सलमान खान की कोई फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई थी लेकिन इस वर्ष सलमान अपने प्रशंसको को निराश नहीं करना चाहते हैं। इस वर्ष सलमान की दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।
         
24 जनवरी को इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'जय हो' से दर्शक रूबरू हो सकेगें। सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म तेलगु में बनी सुपरहिट फिल्म 'स्टॉलिन' की रीमेक है। स्टॉलिन में चिरंजीवी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म के निर्माण के समय 'जय हो' 'मेंटल' के नाम से शुरू की गई थी। 'जय हो' का निर्देशन सलमान के भाई सोहैल खान ने किया है।
         
सलमान खान की एक और फिल्म 'किक' भी इसी वर्ष ईद के अवसर पर 27 जुलाई को प्रदर्शित होगी। यह फिल्म इसी नाम से बनी दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक है। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। 'किक' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, रणदीप हुड्डा और मिथुन चक्रवर्ती की मुख्य भूमिकायें हैं।
        
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान फिल्मों के मामले में हमेशा से हीं चूजी रहा करते हैं और साल में बमुश्किल एक या दो फिल्मों में हीं नजर आते हैं। वर्ष 2013 में आमिर खान की फिल्म 'धूम' प्रदर्शित हुई थी जो बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है।
       
वर्ष 2014 में भी आमिर खान एक हीं फिल्म में नजर आने वाले हैं। आमिर इन दिनों राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पी.के' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत की भी अहम भूमिकायें हैं। इस फिल्म में आमिर खान के पुत्र जुनैद खान ने सह निर्देशन किया है। यह फिल्म इस वर्ष 6 जनवरी को प्रदर्शित हो सकती है।
       
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की इस वर्ष दो फिल्में प्रदर्शित हो सकती हैं। इस वर्ष शाहरुख की फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' दीपावली के अवसर पर 24 अक्तूबर को प्रदर्शित हो सकती है। फराह खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनु सूद, विवन शाह और बमन इरानी की मुख्य भूमिकायें हैं। इसी वर्ष के अंत तक शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' भी प्रदर्शित हो सकती है। यशराज बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करने जा रहे हैं।
       
बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान भी वर्ष 2014 में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। इस वर्ष सैफ की 'हैप्पी एनडिंग', 'हमशकल्स' और 'फैंटम' प्रदर्शित होने वाली है। सैफ और इलियाना डिक्रूज की जोड़ी वाली फिल्म 'हैप्पी एनडिंग' 28 मार्च प्रदर्शित होगी। इस फिल्म का निर्माण सैफ अली खान ने किया है। इस फिल्म में गोविन्दा, करीना कपूर और प्रीति जिंटा कैमियों भूमिका करती नजर आएंगी।
       
सैफ की अगली फिल्म 'हमशकल्स' 20 जून को प्रदर्शित हो सकती है। वासु भगनानी निर्मित फिल्म में सैफ अली खान का ट्रिपल रोल है। इसी वर्ष सैफ की फिल्म 'फैंटम' भी प्रदर्शित होने वाली है। कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'फैंटम' में सैफ के अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को प्रदर्शित हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वर्ष 2014 में खान का रहेगा जलवा