DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीबी ने हफीज को मुआवजा देने से इनकार किया

पीसीबी ने हफीज को मुआवजा देने से इनकार किया

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने राष्ट्रीय टवेंटी20 कप्तान मुहम्मद हफीज को कोई भी मुआवजा देने से इनकार कर दिया है जिन्हें राष्ट्रीय टीम की टेस्ट प्रतिबद्धताओं के कारण ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश टूर्नामेंट से हटने पर मजबूर होना पड़ रहा है।
    
पीसीबी में विश्वस्त सूत्रों ने कहा कि बोर्ड पहले कुछ सीनियर खिलाड़ियों को विदेशी लीग से हटने या उनसे अनुबंध रद्द करने के लिए मुआवजा देता था लेकिन इस बार बोर्ड ने अपना पक्ष बदल दिया है।
    
सूत्र ने कहा कि कार्यकारी अध्यक्ष नजम सेठी ने हाल में हफीज को साफ बता दिया कि बोर्ड बिग बैश में उनके नहीं खेलने का मुआवजा देने की हालत में नहीं है जिसके लिए उन्हें अनुबंध की पेशकश की गयी थी।
    
उसने कहा कि हफीज ने बिग बैश से इसलिए नाम बाहर लिया क्योंकि यह श्रीलंका के साथ संयुक्त अरब अमीरात में इस महीने होने वाली टेस्ट सीरीज़ के साथ पड़ रही है। सूत्र ने कहा कि लेकिन हफीज ने अध्यक्ष को तीसरे व्यक्ति के जरिये यह बताने की कोशिश की कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ अनुबंध खत्म करने के लिए कुछ मुआवजा मिलना चाहिए।
    
उन्होंने कहा कि सेठी ने भी साफ कर दिया कि बोर्ड वित्तीय संकट से जूझ रहा है क्योंकि 2009 के बाद किसी भी अंतरराष्ट्रीय टीम ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है इसलिए बोर्ड अन्य खर्चे भी कम कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीसीबी ने हफीज को मुआवजा देने से इनकार किया