DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीणों ने की थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों की पिटाई

बिहार में जहानाबाद जिले के सकुराबाद थाना क्षेत्र के गगनपुरा गांव में एक व्यक्ति की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को थाना प्रभारी और अवर आरक्षी निरीक्षक की सदर अस्पताल के समीप पिटाई कर दी। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिजली विभाग द्वारा चलाये गये छापामारी अभियान के दौरान बिजलीकर्मी ने गगनपुरा गांव से कल नौ लोगों को बिजली चोरी करने के आरोप में पकड़ कर सकुराबाद थाने ले गये। इनमें से आठ लोग ने बिजली विभाग को जुर्माना राशि देकर थाने से छुट गये जबकि देवकी नंद चौधरी को जुर्माना राशि नहीं देने के कारण हिरासत में ले लिया गया। 

सूत्रों ने बताया कि चौधरी की तबियत आज सुबह अचानक खराब हो गयी और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। ग्रामीणों को जब चौधरी की मौत का पता चला तब वे लोग सदर अस्पताल के पास पहुंच गये और हंगामा करने लगे। इसी दौरान थाना प्रभारी विनोद चौधरी और अवर आरक्षी निरीक्षक राजकिशोर ग्रामीणों को जब समझाने आये तो ग्रामीणों ने उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसी बीच जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के स्थानीय विधायक अभिराम शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे तो आक्रोशित ग्रामीणों ने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया। सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कैंप कर रहे है। स्थिति तनावपूर्ण है लेकिन नियंत्रण में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीणों ने की थाना प्रभारी समेत दो की पिटाई