फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेसियों ने लोगों की समस्याओं को किया सूचीबद्ध

कांग्रेसियों ने लोगों की समस्याओं को किया सूचीबद्ध

नोवामुंडी निज संवाददाता। प्रखंड के महुदी स्टेशन बस्ती में गुरुवार को कांग्रेस प्रखंड कमेटी के सदस्यों ने समस्या के निराकरण के लिए बैठक का आयोजन किया। प्रखंड अध्यक्ष शंकर लोहरा की अध्यक्षता में आयोजित...

कांग्रेसियों ने लोगों की समस्याओं को किया सूचीबद्ध
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Jan 2014 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

नोवामुंडी निज संवाददाता। प्रखंड के महुदी स्टेशन बस्ती में गुरुवार को कांग्रेस प्रखंड कमेटी के सदस्यों ने समस्या के निराकरण के लिए बैठक का आयोजन किया। प्रखंड अध्यक्ष शंकर लोहरा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में पंचायत कमेटी अध्यक्ष विवेक करुवा व प्रखंड महासचवि बिल्टू ने स्थानीय समस्याओं को सूचीबद्ब कर जिला पर्यवेक्षक दुचा टोप्पो, जिला महासचवि जयारानी पाड़ेया व जिला सचवि निजामुद्दीन को सौंप दिया है। दुचा टोप्पो ने बताया कि सूचीबद्ब समास्याओं के निराकरण के लिए व्यापकतौर प्रयास किये जायेंगे।

ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष विजय बुकरू ने बताया कि राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना अंतर्गत सभी गांव में बिजली पहुंचाने का प्रावधान किया गया है, परन्तु अब तक महुदी पंचायत के जरकासाई में बिजली नहीं पहुंच पाई है। बिजली के अभाव में आज भी लगभग 35 घर ढबिरी युग में जी रहे हैं। जिला महासचवि जयारानी पाड़ेया ने बैठक के दौरान तीसरे रेलवे लाईन बिछाने के दौरान भट्टीसाई, टाटरा हाटिंग, आजाद बस्ती के लोगों को विस्थापित होने में आने वाले दिक्कत से निजात दिलाने का आश्वासन दी है।

कांग्रेसी नेताओं ने बालीझोर, नोवामुंडी बस्ती, कादाजामदा, दुधबिला, कोटगढ़ पंचायत का दौरा किये। मौके पर सुनीता कुमारी, कमल मोदी, अरविंद सिन्हा, चितो नायक व सुशीला सुंडी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें