DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निकम्मे पदाधिकारियों की छुट्टी करेगी कांग्रेस

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। दो दिनी मंथन के बाद प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सचिवों ने आदेश दिया कि प्रखंड से लेकर राज्यस्तर तक निकम्मे पदाधिकारियों की छुट्टी करें। जो केवल पद पर कब्जा कर बैठे हैं और क्षेत्र में नहीं घूमते, पार्टी के कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं हैं उनकी जगह नए और तेजतर्रार लोगों को संगठन में जिम्मा दें। परेश धनानी और के एल शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी की दो दिनी समीक्षा बैठक में संगठन को सक्रिय बनाने के लिए एक महीने के कार्यक्रम भी तय किया।

बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने संकेत दिया कि शीघ्र ही प्रखंड और जिलास्तर पर नई कमेटी घोषित की जाएगी। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी प्रेमचन्द्र मिश्रा ने बताया कि समीक्षा बैठक में पार्टी ने तय किया है कि आगामी 15 फरवरी से पूर्व सभी जिला मुख्यालयों पर रैली का आयोजन होगा।

ये रैलियां जनसमस्याओं एवं जनता से जुड़े सवालों पर होंगी। बताया कि प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों, जिला एवं प्रखंड कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को अपने-अपने प्रभार के क्षेत्रों में अनिवार्य रूप से भ्रमण एवं बैठक आयोजित करने, जिला एवं प्रखंड कांग्रेस कमिटियों में समाज के सभी वर्ग के लोगों को उचित प्रतिनिधित्व सुनिश्चित कराने हेतु आवश्यकतानुसार फेरबदल करने पर भी सहमति बनी।

आगामी लोक सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आवश्यक सुझाव एवं संबंधित क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों में तेजी लाने का भी निर्देश पार्टी की विभिन्न इकाइयों को दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने आगामी 17 जनवरी को दिल्ली में आयोजित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अधिवेशन में भाग लेने हेतु राज्य से निर्वाचित सभी एआईसीसी सदस्यों व जिला अध्यक्षों से आगामी 16 जनवरी को दिल्ली पहुंचने का आग्रह किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निकम्मे पदाधिकारियों की छुट्टी करेगी कांग्रेस