DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस की कालाबाजारी खिलाफ सड़क जाम

हिन्दुस्तान संवाददाता। जिले में गैस की घोर किल्लत व कालाबाजारी के खिलाफ गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा व भाजपा महानगर के कार्यकर्ताओंने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क जाम कर दी। कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए रसोई गैस की नियमित आपूर्ति सुनिश्चित कराने की मांग की।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य राजीव कुमार कन्हैया के नेतृत्व में गैस की किल्लत व कालाबाजारी के विरोध में सड़क जाम की गयी। उन्होंने गैस की वितरण व्यवस्था में सुधार करने तथा गैस वितरण में मनमाना रवैया अपनाने वाली गैस एजेंसियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग जिला प्रशासन से की।

मोर्चा की ओर से व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर आन्दोलन तेज करने की बात कही गई। भाजपा महानगर के तत्वावधान आन्दोलन के दौरान आयोजित सभा में वक्ताओं ने आरोप लगाया कि गुरुवंदना गैस एजेंसी और सरस्वती गैस एजेंसी सहित जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों की गैस एजेंसियों द्वारा सही तरीके से गैस की आपूर्ति नहीं की जा रही है। होम डिलीवरी व नियमित आपूर्ति नहीं किए जाने से लाभुक परेशान हैं। वक्ताओं ने गैस की आपूर्ति में व्यापक सुधार करने तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

आन्दोलन का नेतृत्व राजेंद्र प्रसाद ने किया। इस अवसर पर प्रेम सागर, सहलाल सिद्धिकी, अयोक सिंह, संतोष ठाकुर व अशोक सहनी आदि उपस्थित थे। इधर बोधगया के गैस लाभुकों ने शिवम भारत गैस एजेंसी के खिलाफ दोमुहान व बोधगया के कई गांव में तिरंगा झंडा लेकर नुक्कड़ सभा कर गैस वितरण व्यवस्था में बरती जा रही अनियमितता की चर्चा की। अंबेदकर पार्क में सभा आयोजित कर गैस की होम डिलीवरी कराने, समय पर लाभुकों के गैस की आपूर्ति कराने, दोषी गैस एजेंसी के प्रबंधक के खिलाफ जांच व कार्रवाई करने की मांग प्रशासन से की है।

सभा की अध्यक्षता जैनेंद्र कुमार सिंह ने की। सभा को चंद्रशेखर कुमार, जैन कुमार, प्रमोद कुमार राकेश, राजकुमार व रंजय कुमार ने संबोधित किया। एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से मिलकर मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैस की कालाबाजारी खिलाफ सड़क जाम