DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवाहिता को भगाना मंहगा पड़ा

हरनौत। निज प्रतिनिधि। 24 दिसंबर को पति किशोर कुणाल की अनुपस्थिति में उसकी पत्नी सिंपल को बहला-फुसला कर भागने के आरोपी करण उर्फ कारु को डीजे बेचना महंगा पड़ गया। इस मामले में सिंपल ने कारु पर गलत नीयत से अपहरण और रेप करने का आरोप लगाया गया है।

आरोपी कारु झारखंड के मिहिजाम थाना के चित्तरंजन का रहने वाला है। उसके पिता मोती साव वहां ठेला चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। थानाध्यक्ष डीएन पासवान बताते हैं कि पूछताछ में कारु ने बताया कि सिंपल के पिता चित्तरंजन स्टेशन पर रेलकर्मी हैं और वही रहते हैं।

उसका सिंपल से चार-पांच वर्षो से प्रेम संबंध है। एक बार सिंपल के पिता ने उसे चोरी के केस में फंसा दिया था। बाद में पंचायती पर उसे छोड़ा गया। इसी बीच सिंपल की शादी हो गई और वह डीजे तैयार करके अपने परिवार के सहयोग में लग गया। शादी के बाद में उसे फोन आने लगे और उसे ले जाने की जिद सिंपल करने लगी। अपने प्यार की खातिर वह डीजे को 43 हजार रुपये में बेचकर वह हरनौत चला आया।

कारु ने बताया कि सिंपल अपने पति का एटीएम, रुपये और जेवर भी ले आई थी। इसके बाद वे दिल्ली चले गये। बाद में पारविारिक दबाव में लौटे तो पुलिस ने पकड़ लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में सिंपल का कहना है कि उसके पिता की तबीयत खराब रहने का बहाना बनाकर कारु उसे ले गये थे। रास्ते में बेहोशी की दवा खिला दी। इसके बाद होश में आने पर वह दिल्ली में पाया। वहां उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाया गया।

उसके जेवर, रुपये व एटीएम भी छीन लिये गये। उसने कारु व उसके साथी को पहले से पहचानने की बात से भी बयान में इनकार किया है। थानाध्यक्ष डीएन पासवान ने बताया कि वविाहिता के बयान के आधार पुलिस एफआईआर दर्ज कार्रवाई कर रही है। आरोपित युवक को जेल भेजा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवाहिता को भगाना मंहगा पड़ा