DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र साह का निधन

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता। शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक एवं आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र साह के निधन पर चिकित्सकों में शोक की लहर है। अलीगंज स्थित उनके नविास और आसपास के लोग भी गमगीन हैं। दक्षिणी क्षेत्र में डॉ. साह काफी लोकप्रिय और समाजसेवी थे। आठ जनवरी को उनका निधन नई दिल्ली में इलाज के दौरान हो गया था। गुरुवार को भागलपुर जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को शोकसभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

डॉ. साह लंबे समय से वे बीमार चल रहे थे। उनका पार्थवि शरीर सड़क मार्ग से भागलपुर लाया जा रहा है। निधन के बाद से ही अलीगंज स्थित उनके आवास पर लोग सांत्वना देने आ रहे हैं। शुक्रवार को प्रमुख व्यावसायियों ने अलीगंज बंद रखने का निर्णय भी लिया है। शव के पहुंचने के बाद शवयात्रा भी निकाली जाएगी। डॉ. रामचंद्र साह के भाई डॉ. बिहारीलाल ने बताया कि वे सामाजिक आदमी थे। वे 2007 में आईएमए के अध्यक्ष भी रह चुके थे।

डॉ. साह लोगों में काफी लोकप्रिय भी थे। कई लोगों का वे मुफ्त इलाज करते थे। उन्होंने कहा कि समाज सेवा को वे अपना प्रमुख कार्य मानते थे। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उधर आईएमए के डॉ. जेपी सिन्हा ने भी डॉ. साह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि डॉ. रामचंद्र साह की कमी पूरी नहीं हो सकती। आईएमए शनिवार को शोकसभा आयोजित कर डॉ. साह को श्रद्धांजलि देगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र साह का निधन