DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन कब्जाने को आभूषण मंडी में जमकर मारपीट

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता। आभूषण मंडी पुरानी बाजार में जमीन पर कब्जे के लिए अप्सरा ज्वेलर्स के मालिक राजीव कुमार और स्थानीय आनंद वर्धन के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर से जुटे डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने जमकर रॉड और डंडा चलाया। जिसमें चार लोग घायल हो गए। करीब एक घंटे तक आभूषण मंडी रणभूमि बनी रही।

मारपीट शुरू होते ही दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने लगे। घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को फोन से दी गई, लेकिन पुलिस एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। इसके लिए पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की गई।

देर से आए पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की की गई। इस मामले में दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर मारपीट व लूटपाट के आरोप में शिकायत दर्ज करायी है। आनंद वर्धन ने बताया कि इलाहाबाद मिठाई दुकान वाली जमीन मेरी पुस्तैनी है। इसी में पीछे से मेरा मकान है, जिसमें पूरे परिवार के साथ रहता हूं।

तीन माह पहले साजशि के तहत अप्सरा ज्वेलर्स के मालिक राजीव कुमार और राहुल कुमार ने फर्जीवाड़ा करके मेरे एक रशि्तेदार से फ्रंट से जमीन लिखवा ली। इसके विरोध में नगर थाने में एफआईआर भी हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि इसी जमीन पर कब्जे की नीयत से राजीव कुमार व राहुल कुमार अपने 20 लोगों के साथ रात आठ बजे धावा बोला। घर में घुस गये और तोड़फोड़ करते हुए सामान सड़क पर फेंकने लगे। विरोध करने पर मेरी पत्नी पूनम देवी और मुझे रॉड से मारा।

मेरे भाई राज वर्धन व करीबी देवेन्द्र प्रसाद गुप्ता के साथ भी मारपीट की गई। राज वर्धन ने आरोप लगाया कि उसकी जेब से 70 हजार रुपए भी निकाल लिये। जबकि अप्सरा ज्वेलर्स के राजीव कुमार ने बताया कि आनंद वर्धन, राज वर्धन, देवेन्द्र प्रसाद गुप्ता, झुन्नू व गुड्ड समेत कई लोगों ने मेरे घर पर धावा बोला। जमकर तोड़फोड़ व लूटपाट की। नगर थानेदार जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों ओर से मारपीट हुई है। घटना की छानबीन की जा रही है।

एक दिन पहले नगर थाने पर हुई थी बैठकएक दिन पहले इसी जमीन को लेकर नगर थाने में दर्ज एफआईआर की छानबीन कर रहे दारोगा दिनेश प्रसाद सिंह ने नोटिस भेजकर दोनों पक्षों को कागजात लेकर बुलवाया था। थाने पर दोनों गुटों के साथ दारोगा ने अलग-अलग बातचीत भी की। इस बैठक के बाद दोनों गुट की ओर से जमीन पर कब्जे को लेकर संघर्ष हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जमीन कब्जाने को आभूषण मंडी में जमकर मारपीट