DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चालक को खिलाए लड्डू, आंख खुली तो सब गायब

हाथरस। इस कड़ाके की ठंड में दिन रात रिक्शा चलाकर चंद रुपये कमाने वाले इस गरीब को भी जहरखुरानों ने नहीं बक्शा। शाम को तालाब चौराहा से एक युवक ओढ़पुरा के लिए रिक्शा करके ले गया। बोहरे वाली देवी मंदिर पर प्रसाद के नाम पर उसे नशीले लड्डू खिलाए और रिक्शा, मोबाइल और पैसे सब कुछ ले गया।

पूरी रात रिक्शा चालक तालाब चौराहा पर बेहोश पड़ा रहा। सुबह होश आया तो कुछ भी नहीं था। शहर के कांशीराम कॉलोनी निवासी रमेश पुत्र नेत सिंह रिक्शा चलता है। रमेश की मानें तो बुधवार की शाम को एक युवक आया और ओढ़पुरा के लिए रिक्शा करके ले गया। रास्ते में वह बौहरे वाली देवी मंदिर के अंदर गया और बाहर आकर उसने प्रसाद के नाम पर उसे एक लड्डू दिया। लड्डू खाने के बाद क्या हुआ और वह कैसे तालाब चौराहे पर आया।

उसे कुछ नहीं पता। लिहाजा रात भर रमेश चौराहे पर ही इस कड़ाके की ठंड में बेहोश पड़ा रहा। उधर उसके घर वाले चिंतित थे। उसका मोबाइल फोन बंद जा रहा था। जब सुबह रमेश को होश आया तो उसके पास न तो रिक्शा ही था और न ही मोबाइल और पैसे। सबकुछ गायब था। जैसे-तैसे वह उपचार कराने के लिए बागला अस्पताल पहुंचा। कई घंटे तक वह इमरजेन्सी में भर्ती रहा, लेकिन अब रमेश का रो-रोकर बुरा हाल है।

वह परेशान है कि आखिर अब कहां से रिक्शा लाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चालक को खिलाए लड्डू, आंख खुली तो सब गायब