DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मौसम की चाल से आम जनजीवन बेहाल

 हाथरस। मौसम की चाल ने जनजीवन का हाल बेहाल कर दिया है। ठण्ड के साथ लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिन में थोड़ी बहुत राहत का अनुभव लोग धूप निकलने के बाद करते हैं लेकिन गुरुवार को तो सूर्यदेव भी दिखाई नहीं दिए। कोहरे के साथ सुबह की शुरुआत ने लोगों को घरों में कैद रहने को ववशि कर दिया।

गलन के साथ लगातार कोहरे का प्रभाव भी दिखाई दे रहा है। जिससे लोग लोग सड़कों पर ठिठुरते हुए नजर आ रहे हैं। मौसम बिगड़ने के बाद लोग फिर से घरों में जल्दी पहुंचने को मजबूर हो गए हैं। बुधवार की रात्रि कोहरे के चलते वाहनों की रफ्तार थम सी गई। बीते दिनों में निकली धूप और पारा चढ़ने के बाद लोगों के ठंड के लौटने की कम ही उम्मीद थी, लेकिन जब से ठंड ने अचानक दस्तक दी लोगों की कंपकपी छूट गई है।

दिनभर धुंध छाए रहने के अलावा गलन भी बढ़ गई है। कोहरा वाहनों की रफ्तार पर गिरा पड़ा है। शहर सुबह शाम शहर कोहरे की चादर में दुबका नजर आ रहा है। बाजारों में जल्दी सन्नाटा छा जाने का क्रम ठंड के कारण जारी है। बेसहारा, गरीब लोगों की जान पर बन आई है। जनपद में ठंड से कई लोग जान गवां चुके हैं। गुरुवार को थोड़ी बहुत देर के लिए धूप निकली, वरना दिनभर धुंधलका बना रहा। गलन के कारण लोग परेशान थे।

शाम को ठण्ड ने जोर पकड़ा और शीतलहरों ने कहर बरपाना शुरु कर दिए। जिससे लोग अलाव के सहारे या फिर घरों में दुबकने को ववशि हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मौसम की चाल से आम जनजीवन बेहाल