DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

27 जनवरी को बन रहा है अद्भुत योग

हाथरस। 27 जनवरी को एक खास योग बन रहा है, जिससे अर्थव्यवस्था में सुधार के साथ उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। बुराई, कुरीतियों के कम होने के संकेत मिल रहे हैं। जिसके लिए चन्द्रमा की शुभ दृष्टि उत्तरदायी है। अन्य ग्रहों की चाल भी मंगलमय संकेत दे रही हैं। जनवरी में पूरी तरह से ग्रहों की चाल जातकों के अनुकूल हैं।

वर्षभर की 12 पूर्णिमाओं में सिर्फ पौष मास की पूर्णिमा ही एक मात्र ऐसी पूर्णिमा है जिस पर चंद्रमा अपनी स्वयं के स्वामित्व वाली राशि राशि कर्क में होता है। इस बार यह अद्भुत योग 27 जनवरी को बन रहा है। चंद्र स्वयं की राशि कर्क में होगा वहीं उच्च के शनि की एवं सूर्य की पूर्ण दृष्टि बनी रहेगी। शनि उच्च होने के कारण कल्याणकारी होगा। भारत की आजादी की कुंडली के अनुसार उसकी राशि कर्क है। इसलिए कर्क राशि के चन्द्रमा संयुक्त यह पूर्णिमा एवं सूर्य शनि की दृष्टि बुराईयों को दूर करने में सहयोग करेगी।

नववर्ष के पहले महीने में ग्रहों की स्थितियां अनुकूल बनी हुई हैं। ग्रहों का इशारा राजनैतिक बदलाव की बात भी कह रहा है। अन्य कई ग्रहों का परविर्तन कल्याणकारी सिद्ध होगा। पंडित सुरेश चन्द्र मिश्र के अनुसार इस दिन इष्टदेव की आराधना से आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। विशेष पूजा अर्चन और इष्टदेव आराधना से रविवार को लाभ उठाया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:27 जनवरी को बन रहा है अद्भुत योग