DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधान पति पर हमलावरों ने झोंके फायर, दहशत

हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

विकास खंड की ग्राम पंचायत ब्रह्मबाद के प्रधान पति एवं गांव के चौकीदार पर बुधवार रात बदमाशों ने असलहों से हमला बोल दिया। उन्हें दो गोलियां मार दीं। घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। हालत में सुधार बताया जा रहा है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है। करीबन पचपन वर्षीय रज्जाक पुत्र सरजीत खां गांव से करीब छह सौ मीटर की दूरी पर स्थित नलकूप से घर लौट रहे थे।

उनके साथ खेत का बटाईदार शीशपाल पुत्र प्रेम सिंह भी था। जैसे ही रात सवा बजे घर के अहाते में प्रवेश किया कि कुछ आहट हुई। उन्होंने कौन है कि आवाज लगाई कि अंधेरे से किसी ने एक के बाद एक दो गोली दाग दीं। रज्जाक के बेटे निजामुद्दीन के मुताबिक फायरिंग की आवाज व चीख सुनकर बाहर आए तो पिताजी लहूलुहान हालत में थे। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गए। पुलिस को खबर करने के बाद रज्जाक को सामदुायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक डॉ. श्रीकांत शर्मा ने बताया कि रज्जाक को बांह, छाती व जांघ के नजदीक बेशुमार छर्रे लगे हुए थे। कोतवाल रामपाल सिंह ने बताया कि रज्जाक ग्राम प्रधान आमना के पति एवं गांव के चौकीदार भी हैं। उनके बेटे की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के पीछे का कारण अभी पता नहीं लग सका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रधान पति पर हमलावरों ने झोंके फायर, दहशत