DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरखेड़ा पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे वकील

 बीसलपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मुंसिफ बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष को जान से मारने की नियत से फायरिंग करने वाले के खिलाफ बरखेड़ा पुलिस के मात्र शांति भंग जैसी हल्की धाराओं में चालान करने के विरोध में वकीलों ने तहसील कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से एसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।

मुंसिफ बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सत्यवीर मिश्रा के साथ उनके आवास पर अवधेश कुमार ने गाली गलौज कि या । जान से मारने की नियत से फायरिंग की। इस की सूचना थाना बरखेड़ा को दी गई। आरोप है कि बरखेड़ा पुलिस ने आरोपी को शांति भंग जैसी हल्की धाराओं में चालान करके अपने कर्तव्यों की इतशि्री कर ली। जबकि वकीलों पर आए दिन हमले हो रहें हैं, लेकिन इसके बावजूद भी ठोस कार्रवार्र नही की जा रही है। वकील पर किए गए जानलेवा हमले के विरोध में गुरुवार को मुंसिफ कोर्ट बार एसोसिएशन के वकील तहसील कार्यालय पर एकत्र हुए।

वकीलों ने बरखेड़ा पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से एसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में अध्यक्ष कमलेश सिंह, सचवि मुकुल मिश्रा, सुबोध मिश्रा, वमिल किशोर मिश्र, सूर्य प्रकाश कटहिा, राजेंद्र सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, आयुष कुमार मिश्रा, अशफाक, मनोज सिंह, अनिल यादव आदि वकील शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बरखेड़ा पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे वकील