DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश मजबूत बनाने को आगे आएं युवा

 तिलहर। हिन्दुस्तान संवाद

स्वामी विवेकानन्द संदेश रथ यात्रा का नगर आगमन पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने पूरे नगर में नारे लगाते हुए रथ को घुमाया। स्वामी विवेकानन्द की 150वीं जन्म जयंती पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शाहजहांपुर शहीद उद्यान से संदेश यात्रा रथ का शुभारम्भ किया। रथ यात्रा के नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर यात्रा का स्वागत किया।

इस दौरान विभाग संयोजक राजकमल बाजपेई ने कहा कि सभी को स्वामी विवेकानन्द के बताए हुए रास्तों पर चलना चाहिए और देश के लिए अच्छा कार्य करना चाहिए। तहसील संयोजक ऋषि द्वविेदी ने कहा कि युवाओं को आगे आकर भारत देश को मजबूत बनाना चाहिए, यही स्वामी विवेकानन्द का उद्देश्य था। उन्होंने बताया कि संदेश यात्रा पीलीभीत के गांधी मैदान में सम्पन्न होगी। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने वंदे मातरम्, भारत माता की जय आदि जयकारे लगाते हुए यात्रा रथ को नगर में घुमाया।

इस दौरान विभाग प्रमुख मचकेन्द्र सिंह, सुमित सिंह, आदित्य सिंह, अनुज सैनी, ब्रजमोहन, संजय सिंह, अमित मिश्रा, उपेन्द्र पाल सिंह, शविम पंडित, वैभव सिंह, सुधीर सिंह, अंशुल सिंह, राजेन्द्र प्रसाद, रवीन्द्र, छत्रपाल, शविओम आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: देश मजबूत बनाने को आगे आएं युवा