DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसान को टप्पेबाजों ने लगाया हजारों का चूना

मांडा। धान बेचकर घर लौट रहे किसान को दो बाइक सवारों ने लिफ्ट देकर अपने साथ बैठा लिया। दो किलोमीटर आगे आने पर चालक ने अपनी रुमाल गिराकर किसान से रुमाल लाने के लिये कहा। किसान रुमाल लेने के लिये बाइक से उतरा, तब तक उसका झोला लेकर बाइक सवार फरार हो गये। बुधवार को रात थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव निवासी प्रेम रक्षा पांडेय चिलबिला बाजार में अपना धान बेचकर वापस घर आने के लिए रात आठ बजे मांडा रोड चौराहे पर साधन के तलाश में खड़े थे।

तब तक दो युवक बाइक से आये। बाइक प्रेम रक्षा के सामने रुकी और उस पर सवार एक युवक नीचे उतरकर प्रेम रक्षा को प्रणाम किया और कहा कि चाचा जी घर चलेंगे क्या। मुफ्त का साधन पाकर प्रेम रक्षा बाइक पर पीछे सवार हो गये। मांडारोड से दो किलोमीटर आगे राजापुर पेट्रोल टंकी के समीप जब बाइक पहुंची तो बीच में बैठे युवक ने अपनी रुमाल नीचे गिरा दी और चालक से बाइक रोकने के लिये कहा। बाइक रुकते ही युवक ने प्रेम रक्षा के कहा कि चाचा जी रुमाल उठा लाइये।

प्रेम रक्षा ज्यों ही रुमाल लेने के लिए बाइक से उतरकर पीछे की ओर गये, दोनों युवक प्रेम रक्षा का झोला लेकर फरार हो गये। मामला रात का था, इसलिये पीड़ित ने बाइक का नम्बर भी नहीं देखा। पीड़ित के अनुसार झोले में दस हजार रुपए, पांच लीटर रिफाइंड और कुछ अन्य घरेलू सामान भी थे। पीड़ित ने भारतगंज चौकी पर तहरीर देकर न्याय की गुहार की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किसान को टप्पेबाजों ने लगाया हजारों का चूना