DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यशवीर संधू को मिली पांच दिन की जमानत

आगरा। कार्यालय संवाददाता

नेहा शर्मा हत्याकांड के आरोपी यशवीर संधू को पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद के क्रियाकर्मो के लिए हाईकोर्ट ने शॉर्ट टर्म बेल प्रदान की है। हाईकोर्ट के निर्देश पर सत्र न्यायालय ने संधू को डेढ़ लाख की दो जमानत व मुचलका दाखिल करने पर अल्पअवधि जमानत दी है।

जमानतनामों के सत्यापन के कारण संधू की जेल से शुक्रवार रहिाई शुक्रवार को होगी। उसे 15 जनवरी की सुबह न्यायालय में फिर समर्पण करना पड़ेगा। जिला जेल में बंद यशवीर संधू की पत्नी प्रीति का चार जनवरी को निधन हो गया था। उसके परिजनों ने संधू के पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए न्याय प्रशासन और प्रशासन से अनुमति देने की गुहार लगाई थी। यहां से अनुमति न मिलने पर उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

हाईकोर्ट ने संधू को पुलिस अभिरक्षा में पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दी थी। अब दाह संस्कार उपरांत क्रियाकर्मो को संपन्न कराने के लिए परिजनों द्वारा लगाई गुहार को हाईकोर्ट ने स्वीकृत कर उसे शॉर्ट टर्म बेल भी प्रदान कर दी है। हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में आरोपी की ओर से वरिष्ठ अधविक्ता अचल शर्मा, संजय कप्तान व दीपक शर्मा ने सत्र न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। जिला जज ने संधू को डेढ़ की दो जमानत व मुचलका दाखिल दाखिल करने पर अल्पअवधि जमानत पर रहिा करने के आदेश दिए।

संधू को 15 जनवरी को अदालत में समर्पण करना होगा। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यशवीर संधू को मिली पांच दिन की जमानत