DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार

 गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

प्रेम वविाह के बंधन में बधे एक एक जोड़े ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी जोडेम् ने गुरुवार को गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन क्षेत्र में मीडियाकर्मियों से अपनी आपबीती सुनाई। दोनों का कहना है कि वह बालिग है। उनके प्रेम वविाह को लेकर एक महापंचायत होने वाली है, जिसको लेकर वे परेशान हैं। उन्हें डर है कि कहीं उनकी हत्या न कर दी जाए।

उन्होंने मीडिया के माध्यम से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। हरिद्वार के रायपुर के रहने वाले दूसरे समुदाय के लड़के ने सहारनपुर के सलेमपुर में रहने वाली दूसरे समुदाय की एक लड़की से प्रेम वविाह किया है। दोनों रुड़की के एक कॉलेज में पढ़ते थे। शादी के बाद लड़की ने अपना धर्म बदल कर लिया है। प्रेमी युगल का कहना है कि वह दोनों बालिग हैं व अपना अच्छा-बुरा बेहतर तरीके से समझते हैं। उन्होंने पिछले साल मई में प्रेम वविाह कर लिया है।

इसको लेकर दोनों समुदायों के लोगों में तनाव व्याप्त है। लड़की के मुताबिक सहारनपुर में मामले को लेकर एक महापंचायत होने वाली है। उन्हें डर है कि उनके परिजन उनकी हत्या करा सकते हैं। हालांकि प्रेमी जोड़े का कहना है कि उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार नहीं लगाई क्योंकि पुलिस उन्हें हिरासत में ले सकती है। इसके लिए उन्होंने अपना संदेश पुलिस तक पहुंचाने के लिए मीडिया को चुना। ताकि उनके साथ होने वाली किसी भी घटना की जानकारी का सभी को पता चल सके।

उन्होंने मीडिया के माध्यम से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमी युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार