DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छावनी में तब्दील होगा एक्सपोमार्ट सेंटर

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता

ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट सेंटर में 12 से 15 जनवरी तक आयोजित होने वाले पेट्रो टेक सम्मेलन की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। सुरक्षा के लिए जिले के अलावा आसपास के जनपदों की पुलिस बल तैनात रहेगा। सम्मेलन का उद्घाटन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह करेंगे। एसपी देहात डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि करीब 800 पुलिसकर्मी, 5 पीएससी बटालियन, 200 संब इंस्पेक्टर, 50 इंस्पेक्टर, 21 डीएसपी समेत कई उच्च स्तर के अधिकारी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

एक्सपो मार्ट में अस्थायी पुलिस चौकी बनाई गई है। गुरुवार से चौकी का संचालन शुरू किया गया। रमेश रावत को चौकी इंचार्ज बनाया गया है। चौकी में एक इंचार्ज और चार सिपाही तैनात किए गए हैं। इसी चौकी से पुलिस विभाग में हर मैसेज फ्लैस किया जाएगा। इसके अलावा एसपीजी की ओर से प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए खाका तैयार किया गया है। हेलीकॉप्टर लैंडिंग से लेकर एक्सपो मार्ट में जाने तक एसपीजी चप्पे-2 पर सुरक्षा के लिए तैनात रहेगी।

ये अधिकारी रहेंगे तैनातकांस्टेबल 800पीएसी 5 बटालियनसब इंस्पेक्टर 200इंस्पेक्टर 50डीएसपी 21एएसपी 8एसपी 4एनएक्सजी 4 एस पी लेवलनोट- सभी आंकड़े पुलिस के बताए अनुसार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छावनी में तब्दील होगा एक्सपोमार्ट सेंटर