DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौराहे के पास खुदाई के कारण लगा जाम

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

नोएडा स्टेडियम चौराहे के पास पानी की पाइपलाइन ठीक करने के लिए की गई खुदाई के कारण जाम लग गया। इस कारण वाहनों की कतार स्पाइस माल चौराहे तक लग गई। वाहनों को निकालने में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। शाम के समय मिट्टी को भरने के बाद फिर से पानी लीक होने लगा। ऐसे में शुक्रवार को भी खुदाई के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। नोएडा स्टेडियम चौराहे के पास सेक्टर-21 की तरफ पानी की लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी।

क्षतिग्रस्त लाइन को ठीक करने के लिए नोएडा प्राधिकरण ने गुरुवार को यहां खुदाई का काम शुरू कर दिया। बिना ट्रैफिक पुलिस को जानकारी दिए खुदाई करने के कारण यहां सुबह से जाम लगना शुरू हो गया। सबसे ज्यादा दिक्कत सेक्टर-20 की ओर जाने वालों को हुई। जाम लगने की सूचना मिलने पर ट्रैफिक कर्मी भी पहुंच गए। सुबह से लगा जाम शाम तक रहा। शाम के समय गड्ढे में मिट्टी भर दिए जाने के कारण ट्रैफिक सामान्य हुआ। खास बात यह है कि रात आठ बजे के आसपास पानी का पाइप फिर से लीक करने लगा।

इस कारण शुक्रवार को खुदाई के कारण जाम लग सकता है। शाम के समय काम पूरा होने पर ट्रैफिक सामान्य हो सका। इस बारे में ट्रैफिक इंस्पेक्टर धर्मेद्र यादव ने बताया कि खुदाई के कारण जाम लग गया था। शाम के समय काम बंद हो जाने पर ट्रैफिक सही से निकलने लगा। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चौराहे के पास खुदाई के कारण लगा जाम