DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला समेत दो लोगों से हुई लूटपाट

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

गारमेंट एक्सपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों को गोली मारकर लूट का मामला पुलिस अभी सुलझा भी नहीं सकी थी कि बुधवार को बदमाशों ने अलग-अलग जगह पर एक महिला समेत दो को लूट लिया। महिला संग हुई वारदात में कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने लूट की जगह मामला गुमशुदगी में दर्ज किया है। दूसरी वारदात भी पीसीआर वैन से तकरीबन 300 मीटर की दूरी पर कार सवार व्यक्ति से तमंचे के बल पर हुई। मामले में कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस से शिकायत की गई है।

लूट की पहली वारदात न्यू अशोक नगर निवासी तेज विक्रम पाल की पत्नी रिंकू पाल के साथ हुई। विक्रम का सेक्टर-तीन स्थित यूको बैंक में खाता है। रिंकू बुधवार को बैंक से पैसे निकालने गई थी। वहां से लौटते वक्त सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन पर दो लोगों ने उसे घेर लिया। बातों-बातों में इन्होंने रिंकू को सम्मोहित कर लिया। इसके बाद उससे मंगल सूत्र, चेन, टॉप्स, मोबाइल व पर्स में रखे तीन-चार हजार रुपये लूट लिए। कुछ देर बाद महिला को होश आया तो वह एक रिक्शे वाले की मदद से गोल चक्कर पुलिस चौकी पहुंची।

वहां पुलिस ने उससे कहा कि बदमाश अब तक भाग चुके होंगे। उसका सामान अब मिलना नहीं है। इससे अच्छा वह गुमशुदगी दर्ज करा दे। इसके बाद रिंकू ने कोतवाली सेक्टर-20 में गुमशुदगी दर्ज करा दी। लूट की दूसरी वारदात बुधवार रात करीब 10 बजे फोर्टिस अस्पताल के पास हुई। ग्रेटर नोएडा निवासी बीमा कंपनी अधिकारी अमिताभ श्रीवास्तव यहां किसी दोस्त से मिलने आए थे। उन्होंने कार फोर्टिस अस्पताल के पीछे की तरफ वाली मार्केट में खड़ी की थी। दोस्त से मिलकर वह वापस लौटे और जैसे ही कार में बैठे, दो युवकों ने उन पर तमंचा तान दिया।

तमंचे के बल पर बदमाशों ने उनसे दो अंगूठी, चेन और घड़ी लूट ली। इसके बाद बदमाशों ने अमिताभ को धमकी दी कि वह सीधा वहां से निकल जाए। अमिताभ वहां से निकले तो फोर्टिस तिराहे पर उन्हें पीसीआर वैन दिखी, जिसमें सब इंस्पेक्टर एसडी सिंह थे। उन्होंने पीसीआर को सूचना दी। सूचना मिलते ही पीसीआर ने बदमाशों को आसपास तलाशने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग चुके थे। मामले में अमिताभ ने कोतवाली सेक्टर-58 में शिकायत दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला समेत दो लोगों से हुई लूटपाट