DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले ही दिन 38 अफसर निशाने पर

भ्रष्टाचार पर लगाम के लिए जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर का असर दिखना शुरू हो गया है। पहले ही दिन दिल्ली सरकार ने सरकारी दफ्तरों में तैनात 38 अफसरों  को स्टिंग ऑपरेशन के लिए निशाने पर ले लिया है। ये स्टिंग आम लोगों के साथ मिलकर किए जाएंगे।

अच्छी प्रतिक्रिया मिली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार पर दिल्लीवालों की अद्भुत प्रतिक्रिया आई है। शिकायतें तेजी से बढ़ने के कारण सरकार को कॉल सेंटर पर तैनात कर्मचारियों की संख्या 10 से बढ़ाकर 15 करनी पड़ी। शुक्रवार से कर्मियों की संख्या दोगुनी यानी 30 कर दी जाएगी। साथ ही कॉल के लिए 60 चैनल उपलब्ध होंगे। ताकि ज्यादा से ज्यादा शिकायतों को आसानी से सुना जा सके।

लोगों ने भेजी रिकॉर्डिग: मुख्यमंत्री ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर 011-27357169 पर लगातार शिकायतें आ रही हैं। इनमें जो ऑडियो और वीडियो भेजे जा रहे हैं। वे बेहतर गुणवत्ता के हैं। इससे सरकार को भ्रष्टाचार रोकने में मदद मिलेगी। आम जनता की सुविधा के लिए जल्द ही दिल्ली सरकार चार नंबर वाला आसान हेल्पलाइन नंबर भी जारी करेगी। इस मौके पर मंत्री मनीष सिसोदिया और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले ही दिन 38 अफसर निशाने पर