फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान, माधुरी ने सैफई में प्रस्तुति का बचाव किया

सलमान, माधुरी ने सैफई में प्रस्तुति का बचाव किया

तमाम तरह की आलोचनाओं से घिरे बॉलीवुड स्टार सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने उत्तर प्रदेश सरकार के सैफई गांव में आयोजित सांस्कृतिक समारोह में भाग लेने को न्यायोचित ठहराते हुए कहा कि वह चैरिटी के लिए...

सलमान, माधुरी ने सैफई में प्रस्तुति का बचाव किया
एजेंसीFri, 10 Jan 2014 10:06 AM
ऐप पर पढ़ें

तमाम तरह की आलोचनाओं से घिरे बॉलीवुड स्टार सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने उत्तर प्रदेश सरकार के सैफई गांव में आयोजित सांस्कृतिक समारोह में भाग लेने को न्यायोचित ठहराते हुए कहा कि वह चैरिटी के लिए था।

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पैतक गांव सैफई में इस बेहद खर्चीले और आलीशान आयोजन को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार और बॉलीवुड सितारे आलोचनाओं के घेरे में हैं। लोगों ने मुजफ्फरनगर में दंगा पीड़ितों को तमाम तरह की दुष्वारियों के बीच राज्य में इस तरह के आयोजन पर सवाल उठाया है।

47 वर्षीय सलमान को इस समारोह में भाग लेने पर अपने प्रशंसकों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा और बहुत से लोगों ने सोशल साइट पर यहां तक लिख डाला कि वह सलमान की आने वाले फिल्म जय हो का बहिष्कार करेंगे। इसपर सलमान खान ने अपनी धर्मार्थ संस्था बींइग हयूमन की तरफ से राज्य के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल के लिए 25 लाख रुपए दान देने का ऐलान कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें