DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई पहली पारी में बड़ी बढ़त के करीब

मुंबई पहली पारी में बड़ी बढ़त के करीब

मध्यम गति गेंदबाज श्रदुल ठाकुर ने महाराष्ट्र के शीर्ष और मध्यक्रम को झकझोर कर मुंबई को रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल मैच के दूसरे दिन पहली पारी में बड़ी बढ़त हासिल करने के करीब पहुंचा दिया।

मुंबई ने अपनी पहली पारी में 402 रन बनाए जिसके जवाब में महाराष्ट्र ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सात विकेट पर 219 रन बनाए हैं। महाराष्ट्र अब भी मुंबई से 183 रन पीछे है जबकि उसके सभी मुख्य बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं।

ठाकुर ने महाराष्ट्र को शुरू में ही दो करारे झटके दिए जबकि कप्तान जहीर खान ने विजय जोल (0) को बोल्ड किया जिससे स्कोर तीन विकेट पर 24 रन हो गया। केदार जाधव (51) और अंकित बवाने (84) ने यहां से चौथे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की।

विशाल दाभोलकर ने जाधव को आउट करके यह साझेदारी तोड़ी जिसके बाद फिर से विकेट गिरने का क्रम शुरू हो गया। ठाकुर ने बवाने को विकेट के पीछे कैच देने के मजबूर किया जिन्होंने अपनी पारी में 113 गेंद खेली तथा 12 चौके और दो छक्के लगाए। ठाकुर ने इसके बाद संग्राम अतितकर (8) को भी पवेलियन भेजा। उन्होंने अब तक 62 रन देकर चार विकेट लिए हैं। स्टंप उखड़ने के समय श्रीकांत मुंडे 14 और अक्षय दारेकर 16 रन पर खेल रहे थे।

इससे पहले मुंबई ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर 306 रन से आगे बढ़ाई। जहीर ने चार चौकों और एक छक्के की मदद से 39 रन बनाए और इस बीच इकबाल अब्दुल्ला (नाबाद 49) के साथ आठवें विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की। महाराष्ट्र की तरफ से समद फल्लाह ने 103 रन देकर चार विकेट लिए। अनुपम संकलेचा ने तीन और मुंडे ने दो विकेट हासिल किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबई पहली पारी में बड़ी बढ़त के करीब