DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं मुंबई और चेन्नई

पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं मुंबई और चेन्नई

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स अपने पांचों खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। सातवें इंडियन प्रीमियर लीग के लिये टीमें अपनी सूची कल सौंपेंगी।

जहां तक बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की फ्रेंचाइजी चेन्नई का सवाल है तो कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के अलावा रविंदर जडेजा, आर अश्विन और सुरेश रैना को रिटेन किया जाएगा। विदेशी खिलाड़ियों में वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस में से किसी एक को लिया जाएगा।
धौनी तेज गेंदबाजी का आलराउंडर चाहते हैं और ऐसे में ब्रावो का पलड़ा भारी हो जाता है।

मुंबई इंडियन्स पहली बार सचिन तेंदुलकर के बिना आईपीएल में खेलेगा। वह कप्तान रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के आलराउंडर कीरेन पोलार्ड को रिटेन करेगा। ऐसे में दूसरे विदेशी खिलाड़ी के लिए उसकी पसंद मिशेल जानसन और लेसिथ मालिंगा में से कोई एक होगा।

जानसन की शानदार फार्म और उनके पूरे आईपीएल सत्र के दौरान उपलब्धता इस ऑस्ट्रेलियाई के पक्ष में जाती है वहीं मालिंगा का मुंबई इंडियन्स की तरफ से पिछला रिकार्ड और भारतीय उपमहाद्वीप की पिचों में उनके अच्छे प्रदर्शन से इस श्रीलंकाई का दावा मजबूत बनता है।

हरभजन सिंह के लिए पिछला आईपीएल सत्र शानदार रहा था और उनको भी रिटेन किया जाना तय है। फ्रेंचाइजी को दिनेश कार्तिक और अंबाती रायुडु में से किसी एक का चयन करना होगा क्योंकि टीम को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज चाहिए। रायुडु ने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन कार्तिक की विकेटकीपिंग उनसे बेहतर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं मुंबई और चेन्नई