DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजय शंखनाद महारैली की तैयारी में जुटे प्रदेश प्रभारी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 2 मार्च को होने वाली विजय शंखनाद महारैली के लिए पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है। प्रदेश प्रभारी तीन दिनों से राजधानी में डेरा डाले हुए हैं। इस दौरान वह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर महारैली की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

पार्टी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य के विभिन्न इलाकों से कार्यकर्ताओं को राजधानी लाने के लिए 27 विशेष रेलगाडियां बुक कराने का फैसला लिया है। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की लखनऊ में दो मार्च को प्रस्तावित विजय शखनाद महारैली में भीड़ जुटाने के लिए सभी संगठन मंत्रियों एवं पदाधिकारियों की जवाबदेही तय की जा रही है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, वाराणसी, मथुरा, चित्रकूट, ललितपुर, आजमगढ़, गोरखपुर, देवरिया, सोनभद्र आदि स्थानों से राजधानी के बीच रेलगाडियां चलवाई जाएंगी।

सूबे के दस जिलों में होने वाली इन बैठकों में प्रदेश प्रभारी अमित शाह के अलावा सह प्रभारी त्रिवेन्द्र रावत, के. अभिमन्यु सिंह, रामेश्वर चौरसिया, सत्येन्द्र कुशवाहा, डां रमापतिराम त्रिपाठी, लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी शामिल रहेंगे।

बैठक में तय हुए कार्यक्रम के मुताबिक, प्रदेश प्रभारी अमित शाह 20 जनवरी को अमरोहा, 21 को बिजनौर, 24 को देवरिया, 25 को बलिया, 26 को गाजीपुर, तीन फरवरी को बरेली, चार फरवरी को शाहजहांपुर, पांच फरवरी को लखनऊ, छह को फतेहपुर, सात को अलीगढ़ में रहेंगे।

इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी 20 जनवरी को बस्ती, 25 को मुजफ्फरनगर, तीन फरवरी को मथुरा, चार को कानपुर, सात को अमेठी, आठ को सुल्तानपुर में शामिल होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विजय शंखनाद महारैली की तैयारी में जुटे प्रदेश प्रभारी