DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑनलाइन पीजिए मोदी की चाय

आप और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर चमकने की तैयारी को देखते हुए अब नरेन्द्र मोदी के चाहने वालों ने उन्हें इस पर चर्चा में लाने की अनूठी रणनीति बनाई है। 

मोदी के समर्थकों ने चाय पार्टी डॉट काम के नाम से एक वेबसाइट लांच की है। माना जा रहा है कि इसके सहारे न मोदी की गरीबी के दौर को भावनात्मक दृष्टि से पेश कर उनसे अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की कोशिश हो रही है। 

आप और राहुल गांधी से पहले सोशल मीडिया पर मोदी खूब दिखाई पड़ते थे लेकिन इधर कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनकी कमी दिखी। अब इसी माध्यम का उपयोग कर मोदी समर्थक वोट जुटाने की रणनीति तैयार कर रहे हैं। 

इस पेज को कुछ युवा पार्टी समर्थकों की सहभागिता से तैयार किया गया है। इसे खोलते ही मोदी की भीड़ को सम्बोधित करते कई तस्वीर दिखेगी फिर गरम चाय के गिलासों को लोग देखेंगे। चाय के गिलास के बीच 272 प्लस दिखाई पडेगा। इसके नीचे एक नारा दिखेगा जिसमें लिखा होगा सबके विचार सबका प्रयास सबका विकास एक भारत।

इस सम्बन्ध में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक कहतेहैं कि यह मोदी के समर्थकों का स्वयं का प्रयास है। कई समर्थक पार्टी की नीतियों को अपने तरीके से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑनलाइन पीजिए मोदी की चाय