DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के खिलाफ जीत के लिए आश्वस्त है इंग्लैंड

भारत के खिलाफ जीत के लिए आश्वस्त है इंग्लैंड

इंग्लैंड के प्रमुख कोच बाबी क्रूचले ने कहा है कि उनकी टीम हॉकी वर्ल्ड लीग फाइनल्स के ओपनिंग मैच में मेजबान भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है।
         
मेजर ध्यान चंद नेशनल स्टेडियम में 10 से 18 जनवरी तक चलने वाले हॉकी वर्ल्ड लीग फाइनल्स में भारत और इंग्लैंड आमने सामने होंगे। इंग्लिश कोच ने कहा कि हम भारत के खिलाफ अपनी तैयारियों को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और हमें उम्मीद है कि हम जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करेंगे।
         
इंग्लिश कोच ने कहा कि हम हर एक मैच को अलग तरह से ले रहे हैं और इसके लिए हमने अलग से कोई लक्ष्य नहीं रखा है। लेकिन मेजबान भारत के खिलाफ अपने ओपनिंग मैच को लेकर हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं।
         
इंग्लैंड और भारत को टूर्नामेंट के पूल-ए में रखा गया है। इसके अलावा पूर्व ओलंपिक चैंपियन जर्मनी तथा न्यूजीलैंड भी इस ग्रुप में है। क्रूचले ने साथ ही कहा कि उनकी टीम इस टूर्नामेंट को हेग में 31 मई से 15 जून तक होने वाले विश्वकप की तैयारियों के तौर पर देख रही है।
        
इंग्लिश कोच ने कहा कि हमारे लिए यह टूर्नामेंट निश्चित तौर पर विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से अहम है। यहां मिले अनुभव हमें विश्वकप के दौरान अहम साबित होंगे। यह कम ही होता है कि शीर्ष आठ टीमें एक ही टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ खेलें। हमारे खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा मौका साबित होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के खिलाफ जीत के लिए आश्वस्त है इंग्लैंड