DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हुए जॉनसन

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हुए जॉनसन

हाल ही में संपन्न एशेज़ सीरीज़ में मैन ऑफ द सीरीज़ बने मिशेल जॉनसन को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ के ओपनिंग मैच में आराम दिया गया है ताकि वह शेष मैचों के लिए अपनी तैयारी को पुख्ता कर सकें।
      
ऑस्ट्रेलियाई कोच डैरेन लेहमैन ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। लेहमैन ने कहा कि जॉनसन के लिए अभी तक काफी व्यस्त कार्यक्रम रहा है। इसलिए हम उन्हें थोड़ा सा आराम देना चाहते हैं ताकि वह बाकी के मैचों के लिए खुद को तैयार कर सकें। जॉनसन ने एशेज़ सीरीज़ में 13.97 के औसत से 37 विकेट अपने नाम किये थे और ऑस्ट्रेलिया को कई वर्षों बाद सीरीज़ में 5-0 से मिली एकतरफा जीत दिलाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।
      
टीम के मुख्य कोच ने कहा कि हम सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जॉनसन फिट और तरोताजा रहें। हम वनडे में मजबूत टीम उतारना चाहते हैं लेकिन पांच टेस्टों की सीरीज़ में खेलकर टीम के सदस्य काफी थकान भी महसूस कर रहे हैं। मिशेल ब्रिसबेन में जरूर खेलेंगे। यह उनका गृह नगर भी है। हम चाहते हैं कि वह अपने राज्य में जरूर खेलें।
     
इस बीच लेहमैन ने संकेत दिया है कि वनडे सीरीज़ के दौरान कप्तान माइकल क्लार्क, ब्रैड हैडिन और ऑलराउंडर शेन वॉटसन को भी आराम दिया जा सकता है। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि उनकी राष्ट्रीय टीम वनडे प्रारूप में भी इंग्लैंड को हराने का हर संभव प्रयास करेगी।
        
कोच ने कहा कि इंग्लैंड वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर विश्वकप के लिए खुद को तैयार करने का प्रयास करेगा। ऐसे में हमें अपने विजयी अभियान को आगे भी जारी रखने पर ध्यान देना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हुए जॉनसन