DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘इंडियाज गॉट टैलेंट-5’ में खतरनाक कृत्यों का बचाव

‘इंडियाज गॉट टैलेंट-5’ में खतरनाक कृत्यों का बचाव

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के पांचवें सत्र में सामन्य प्रतिभाओं के अलावा कलाबाजी, तैराकी, सर्कस और यहां तक कि आग की गतिविधियां दिखाई जाएंगी और फिल्म निर्माता करन जौहर कहते हैं कि शो अतिसंवेदनशील उम्र के बच्चों को प्रभावित नहीं करना चाहता है, इसलिए यह चेतावनी (डिस्क्लैमर) के साथ आएगा।

प्राइम टाइम पर ऐसे कार्य दिखाने से बच्चों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, लेकिन शो के निर्णायकों में से एक करण का मानना है कि टीवी पर और अधिक हानिकारक चीजें प्रसारित हो रही हैं जो बिना किसी चेतावनी के साथ प्रसारित होती हैं।

मंगलवार को शो के प्रेस सम्मेलन में 41 वर्षीय करन ने कहा, ‘‘क्या आप ने प्राइम टाइम में अन्य शो देखे हैं जो बिना किसी चेतावनी के आते हैं? कुछ ऐसे शो हैं जो कुछ अच्छे पुराने रियलिटी टेलीविजन की अपेक्षा बाल मन के लिए कहीं ज्यादा हानिकारक हैं।’’

करन, अभिनेत्री किरन खेर और मलाइका अरोड़ा के साथ शो के निर्णायक हैं।

करन ने कहा, ‘‘यहां कुछ ऐसे धारावाहिक हैं, जिनके रूढ़िवादी विचार मन के लिए कहीं ज्यादा हानिकारक हैं। यहां हम तीनों यह बात दोहराएंगे कि अगर बच्चे स्टंट और कार्य देख रहे हैं तो कृपया इन्हें अपने घर में करने का प्रयास न करें।’’

करन ने कहा कि किसी भी अप्रिय दुर्घटना से बचने के लिए सेट पर सभी प्रकार की सावधानियों और सुरक्षा उपायों का इंतजाम किया गया है।

इस सप्ताहांत यह शो 11 जनवरी से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा और शो के पहले एपिसोड में माधुरी दीक्षित अपनी जिंदगी की दिलचस्प बातें करती नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘इंडियाज गॉट टैलेंट-5’ में खतरनाक कृत्यों का बचाव