DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यश चोपड़ा ने अंतिम बार सुनी थी 'गुंडे' की पटकथा

यश चोपड़ा ने अंतिम बार सुनी थी 'गुंडे' की पटकथा

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर कहते हैं कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी आने वाली फिल्म 'गुंडे' की पटकथा फिल्मकार यश चोपड़ा के जीवन की अंतिम पटकथा थी, जो उन्होंने सुनी थी।

जफर ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह फिल्म उनके लिए कितनी खास है। सम्मेलन में फिल्म के कलाकार प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी उपस्थित थे।

जफर ने कहा कि यह हम चारों के लिए बड़ी ही खास फिल्म है और पूरी फिल्म यूनिट के लिए भी फिल्म खास है, क्योंकि यह आखिरी पटकथा थी जो महान फिल्मकार यश चोपड़ा ने सुनी थी। इस फिल्म से जुड़ा होना हमारे लिए खास है क्योंकि यश चोपड़ा को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी।

जफर ने फिल्म 'गुंडे' महान फिल्मकार यश चोपड़ा को समर्पित की है, जिनका निधन 21 अक्टूबर 2012 को हुआ था।

उन्होंने कहा कि 'गुंडे' कई मायनों में यश जी की फिल्मों से प्रेरित है। 'काला पत्थर' हो या 'दीवार' या कोई दूसरी फिल्म। यह फिल्म उस दौर की पृष्ठभूमि पर आधारित है जब यश स्वयं फिल्मों का निर्माण कर रहे थे, तो हमें आशा है कि हमने इस फिल्म के साथ न्याय किया है। यही वजह है कि हम यह फिल्म 'गुंडे' यश जी को समर्पित करना चाहते हैं।

'गुंडे' 1970 के दौर में दोस्तों बाला और बिक्रम की दोस्ती की कहानी है, जिसे क्रमश: अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने निभाया है। फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यश चोपड़ा ने अंतिम बार सुनी थी 'गुंडे' की पटकथा