DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरभद्र के खिलाफ हिमाचल क्रिकेट संघ की याचिका खारिज

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने बुधवार को हिमचाल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) की तरफ से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ दायर की गई याचिका को ‘गलत समझ वाला’ बताकर खारिज कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाले क्रिकेट संघ ने न्यायालय में दायर अपनी याचिका में मुख्यमंत्री सहित तीन सरकारी अधिकारियों को भूमि आवंटन के एक मामले में अभियोजित करने की मांग की थी।

हिमाचल उच्च न्यायालय के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश मंसूर अहमद मीर एवं न्यायाधीश कुलदीप सिंह की खंडपीठ ने अपना फैसला चार जनवरी के लिए सुरक्षित करते हुए कहा, ‘‘हम अब तक समझ नहीं सके हैं कि याचिकाकर्ता ने गैर आवेदकों को मामले में पक्षकार बनाने के लिए दोबारा याचिका क्यों दायर की। जिसे राहत समझा जा रहा है वह गलत है।’’

न्यायालय ने हालांकि एचपीसीए को अपनी रिट याचिका में संशोधन के लिए तीन सप्ताह का समय दे दिया। न्यायालय इस मामले की सुनवाई अब 22 मार्च को करेगा। एचपीसीए ने पिछले वर्ष 26 अक्टूबर की आधी रात अचानक एचपीसीए के स्टेडियम अधिगृहीत करने की कार्रवाई में मुख्यमंत्री के प्रभाव में पूरे प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीरभद्र के खिलाफ हिमाचल क्रिकेट संघ की याचिका खारिज