फोटो गैलरी

Hindi Newsसुप्रसिद्ध पंजाबी गायिका सुरिंदर कौर की किताब का विमोचन

सुप्रसिद्ध पंजाबी गायिका सुरिंदर कौर की किताब का विमोचन

सुप्रसिद्ध पंजाबी गायिका सुरिदंर कौर को समर्पित उनके मशहूर गानों की एक किताब का उनकी बेटी डाली गुलेरिया ने विमोचन किया। उनके लोकप्रिय गाने मांवा ते धीयां रल बैठियां नीं माऐ एवं कई गानों का इसमें...

सुप्रसिद्ध पंजाबी गायिका सुरिंदर कौर की किताब का विमोचन
एजेंसीThu, 09 Jan 2014 01:26 AM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रसिद्ध पंजाबी गायिका सुरिदंर कौर को समर्पित उनके मशहूर गानों की एक किताब का उनकी बेटी डाली गुलेरिया ने विमोचन किया। उनके लोकप्रिय गाने मांवा ते धीयां रल बैठियां नीं माऐ एवं कई गानों का इसमें संकलन है।

पंजाबी गायिका दिवंगत सुरिंदर कौर ने ज्यादातर पंजाबी गाने ही गाए और आज उनको दुनिया भर में याद किया जाता है। आज यहां सुरिंदर कौर की बेटी गायिका डौली गुलेरिया ने अपनी मां को समर्पित किताब 'वगदे पानीयां दा संगीत' का विमोचन किया।

डौली गुलेरिया ने कहा कि इस पुस्तक में उनके परिवार का संगीत के साथ संबंध और सुरिंदर कौर की गायिकी के साथ-साथ बहुत कुछ कलमबद् किया गया है। जालंधर दूरदर्शन के निदेशक गौरी दत्त तथा अजीत समाचार के कार्यकारी सम्पादक सतनाम मानक ने डोली गुलेरिया को बधाई देते हुए कहा कि आज पंजाबी गायन के लिए संजीदा गायकों की जरूरत है।

इस मौके पर एमएम अजीमल, बलजीत सिंह बराड़, मेजर सिंह, पतंजली योग समीति के मंडल प्रधान सुरिंदर शर्मा सहित गुलेरिया का पूरा परिवार शामिल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें