फोटो गैलरी

Hindi Newsनुकीले हथियार भोंककर दस वर्षीय स्कूली छात्र की हत्या

नुकीले हथियार भोंककर दस वर्षीय स्कूली छात्र की हत्या

खूंटी। संवाददाता। तपकारा ओपी अंतर्गत अनंतपुर गांव के जंगल से मिडिल स्कूल, तपकारा के दस वर्षीय छात्र हेरन गुड़िया का शव पुलिस ने बरामद किया है। हेरन के चेहरे में नुकीले हथियार भोंके जाने के तीन निशान...

नुकीले हथियार भोंककर दस वर्षीय स्कूली छात्र की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Jan 2014 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी। संवाददाता। तपकारा ओपी अंतर्गत अनंतपुर गांव के जंगल से मिडिल स्कूल, तपकारा के दस वर्षीय छात्र हेरन गुड़िया का शव पुलिस ने बरामद किया है। हेरन के चेहरे में नुकीले हथियार भोंके जाने के तीन निशान हैं।

बच्चा डेरांग गांव के सोमा मुंडा का पुत्र था। उसकी हत्या की घटना से तपकारा क्षेत्र में शोक की लहर है। स्कूल परिवार भी शोकाकुल है। लोग इस घटना को लेकर हैरत में हैं। सबकी जुबां पर एक ही बात थी भला एक निरीह बालक की हत्या किस निर्दयी ने कर दी है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। बच्चों की गतिविधि पर ध्यान नहीं जिले के गांवों में जब हत्या की घटनाएं होती है और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती है, तो वहां हमेशा कुछ बच्चों भी पहुंच जाते हैं।

बच्चों घटनास्थल पर पड़े शव और पुलिस की कार्रवाई को बड़ी गौर से देखते हैं। लेकिन बच्चों की इस गतिविधि की ओर किसी का ध्यान नहीं जाता। आए दिन खूंटी जिले में हत्या की घटनाएं बच्चों के जेहन में बैठ रहा है।

शायद इसी का परिणाम है कि अब छोटे बच्चों भी अपराध के शिकार हो रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें