DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दलालों से मुक्त करेंगे डीटीओ कार्यालय : कुजूर

जमशेदपुर संवाददाता। जिला परवहिन पदाधिकारी (डीटीओ) संजय पीएम कुजूर ने कहा कि जिला परवहिन कार्यालय को दलालों से पूरी तरह मुक्त किया जाएगा। बिहार लोकसभा सेवा आयोग के 1996 बैच के कुजूर बुधवार को डीटीओ जार्ज कुमार से कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि परवहिन कार्यालय में आने वाले लोगों को दलालों का सामना नहीं करना पड़ेगा। यदि किसी भी व्यक्ति को किसी कार्य में परेशानी हुई तो वे सीधे उनसे संपर्क कर सकता है।

वे कार्य अवधि में हमेशा कार्यालय में मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की आम धारणाएं हैं कि डीटीओ कार्यालय का काम दलाल जल्द कराते हैं। ऐसी धारणा को बदलने की पूरी कोशशि की जाएगी। कुजूर इससे पहले गुमला में भी डीटीओ थे, जबकि जार्ज कुमार बतौर एडीसी पलामू में योगदान देंगे। लक्ष्य पूरा करेंगेउन्होंने कहा कि प्राथमिकता के तौर पर सबसे पहले राजस्व का लक्ष्य पूरा करने की कोशशि की जाएगी। राजस्व की दृष्टिकोण से जमशेदपुर बहुत ही मत्वपूर्ण शहर है।

इस शहर में बड़े पैमाने पर गाड़ियां चलती हैं। रजिस्ट्रेशन के मामले में भी झारखंड के दूसरे शहर की तुलना में अधिक है। ऐसे में सरकार को भी राजस्व की उम्मीदे बढ़ जाती है। इस लहिाज से बहुत ही मत्वपूर्ण शहर है। चलेगा जागरूकता अभियान यातायात दुरुस्त करने के लिए आम जनता के बीच जागरूकता अभियान चलाया जाएगा, जिससे शहर में दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके। जागरूकता अभियान में सामाजिक संगठन व स्कूली बच्चों को भी शामिल किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दलालों से मुक्त करेंगे डीटीओ कार्यालय : कुजूर