DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झाविमो असंतुष्टों की जमात, झामुमो सौदागर : रवींद्र राय

धनबाद/झरिया/बरवाअड्डा हिटी। आभार यात्रा पर धनबाद पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रवींद्र राय ने कहा कि भाजपा राज्य की सभी 14 लोक सभा सीटों से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी। नरेंद्र मोदी की रैली ऐतिहासिक थी। किसी भी दल में इतनी क्षमता नहीं है कि विजय संकल्प रैली की तरह भीड़ जुटा सके। झाविमो और झामुमो पर हमला बोलते हुए कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों से भाजपा की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

झाविमो असंतुष्टों की जमात है। वहीं झामुमो सौदेबाजी करने वाली पार्टी है। नरेंद्र मोदी की रांची रैली में भारी भीड़ जुटने के लिए जनता के प्रति आभार प्रकट करने के लिए बुघवार को धनबाद पहुंचे थे। हर लोकसभा क्षेत्र में आभार यात्रा की जा रही है। डॉ. राय ने कहा कि खनिज संपदा से परिपूर्ण झारखंड को अलग करने का उद्देश्य यहां के लोगों को समृद्ध करना था। लेकिन, भाजपा का यह सपना अभी तक पूरा नहीं हुआ हैं। बहुमत की सरकार नहीं बनने के कारण नीति निर्धारण में परेशानी होती रही।

विजय संकल्प रैली की सफलता ने कांग्रेस मुक्त भारत पर मुहर लगा दी है। राष्ट्रीय सुरक्षा, महंगाई, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर केंद्र सरकार कठघरे में है। जनता नरेंद्र मोदी को परविर्तन का विकल्प मान चुकी है। डॉ. राय ने धनबाद के पुराना बाजार, झरिया, बरवाअड्डा समेत अन्य क्षेत्रों में सभाएं कर लोगों का आभार प्रकट किया। वहीं धनबाद परिसदन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मशिन 2014 के प्रति सभी को सक्रिय रहने को कहा। प्रदेश अध्यक्ष का जगह-जगह स्वागत किया गया।

इधर बातचीत में डॉ. राय ने कहा कि पार्टी जिसे जहां से चुनाव लड़ने का आदेश देगी वे वहां से चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल उम्मीदवारी को लेकर कहीं से किसी का नाम तय नहीं है। धनबाद के सांसद पीएन सिंह को उन्होंने लोकप्रिय बताया। वहीं स्वयं के कोडरमा लोकसभा सीट से लड़ने पर कहा कि पार्टी जैसा कहेगी वह करेंगे। जिलाध्यक्ष हरि प्रकाश लाटा, प्रो दामोदर सिंह चौधरी, संजीव सिंह, राज सिन्हा, सत्येंद्र कुमार, चंद्रशेखर सिंह, नीतिन भट्ट, सरिता श्रीवास्तव, अमरजीत कुमार,इंद्रजीत महतो, संजय झा, शकील राणा, दिलीप सिंह, राज पप्पु, राजकुमार मंडल, बबीता सिंह, चुन्ना सिंह, खेमनारायण सिंह ने आदि ने संबोधित किया।

बरवाअड्डा में कार्यक्रम की अध्यक्षता किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष संतलाल प्रमाणिक एवं संचालन रतिरंजन गिरि ने किया। धन्यवाद ज्ञापन निर्मल मिश्रा ने किया। सभा को सफल बनाने में फणिभूषण मंडल, वरुण सिंह चौधरी, सुजीत प्रसाद चौधरी, दिनेश मंडल, कशिन महाराज, गुड्ड चौधरी, होरेन चौधरी, शरताज हुसैन, सुमित चौधरी, राज किशोर महतो आदि सक्रिय रहे। संजीव सिंह की सराहना झरिया में आभार सभा में डॉ. राय ने विधायक पुत्र संजीव सिंह की सराहना करते हुए कहा कि झरिया विधानसभा क्षेत्र में मजबूत पकड़ का संकेत रैली में दे दिया है।

विजय संकल्प रैली में झरिया की उपस्थिति सराहनीय रही। इंदिरा चौक पर नगर भाजपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया गया। यहां पर समर्थक गाजे-बाजे के साथ थे। स्वागत करने वालों में नगर अध्यक्ष अरिंदम बनर्जी, विष्णु त्रिपाठी, दिलीप भारती, दिलीप आडवाणी, अरुण जायसवाल, परमहंस सिंह, राजकुमार अग्रवाल, थानेश्वर गुप्ता, लोकनाथ सिंह आदि थे। लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं को अभी से जुट जाने का आह्वान किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झाविमो असंतुष्टों की जमात, झामुमो सौदागर : रवींद्र राय